उत्तराखंड में कोरोनावायरस मामलों का बढ़ना जारी। जानिए ताजा आंकड़े!

उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण हर रोज बढ़ता जा रहा है। बुधवार को भी 66 नए लोगों में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है जिनमें देहरादून में सेना के 8 जवान संक्रमित पाए गए। इन्हें मिला कर संक्रमितों की संख्या 2947 पहुंच गई है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बुधवार को नैनीताल जिले में 22 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया। इसमें 7 दिल्ली, 1 मुरादाबाद और 14 संक्रमित संपर्क में आए हैं।

Also Read  उत्तराखंड: खेलते खेलते बुझ गया घर का इकलौता नन्हा चिराग, घर के बाहर ही हुई मासूम की दर्दनाक मौत

देहरादून में 20 संक्रमितों में 8 सेना के जवान हैं। जो दूसरे राज्यों से आए हैं। वहीं, 1 गाजियाबाद, 1 मुंबई, 1 अफगानिस्तान, 2 दिल्ली, 1 एम्स ऋषिकेश में स्वास्थ्यकर्मी, 3 संक्रमित संपर्क वाले और 3 की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है।

उत्तरकाशी में नौ संक्रमितों में तीन दिल्ली, दो चंडीगढ़, एक गुरुग्राम और चार संपर्क में आए हैं। अल्मोड़ा में पांच संक्रमित मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली की है। टिहरी में चार संक्रमित मुंबई से आए हैं।

हरिद्वार में दो संक्रमितों में एक फरीदाबाद और दूसरा चेन्नई से आया है। चंपावत जिले में दो संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। ऊधमसिंह नगर में दो संक्रमितों में एक गाजियाबाद और दूसरा संपर्क में आया है। बुधवार को 86 संक्रमित मरीजों को इलाज के बाद घर भेजा गया है। इसी के साथ उत्तराखंड में कोरोनावायरस से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 2317 हो गई है।

Also Read  देहरादून में सरेआम बेखौफ बदमाशों ने सर्राफ को गोली मार कर लूट को दिया अंजाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here