उत्तराखंड में फिर बढ़े कोरोनावायरस मामले! जानिए ताजा रिपोर्ट!

उत्तराखंड में लगातार बढ़ते कोरोनावायरस के मामले  स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। उत्तराखंड में रविवार को भी 43 कोरोना संक्रमित मिले हैं।
अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने इसकी पुष्टि की है l इसके साथ ही अब प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 2344 पहुंच गई है।  स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, हरिद्वार में 12, चमोली में 9, देहरादून और टिहरी में 6-6, अल्मोड़ा और उत्तरकाशी में 1-1, पौड़ी और रुद्रप्रयाग में 4-4 संक्रमित मरीज मिले हैं।

Also Read  एक ही परिवार के चार सदस्यों ने एक साथ लगाई फांसी, जानिए दिल दहला देने वाली घटना की वजह

प्रदेश में 796 एक्टिव केस हैं। जबकि अब तक 1486 संक्रमित मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। अब तक 27 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है । देहरादून में छह कोरोना पॉजिटिव में दो दिल्ली से लौटे हैं और चार मरीज संपर्क में आए हुए हैं।
हरिद्वार जिले में 12 संक्रमितों में दो दिल्ली, दो मुजफ्फनगर, दो हरियाणा, दो फरीदाबाद, एक नोएडा से लौटे हुए और दो मरीज संपर्क में आए हुए हैं।
चमोली में नौ कोरोना संक्रमित मरीजों में से सात दिल्ली, एक पश्चिम बंगाल और एक ऋषिकेश से लौटा है। टिहरी जिले में मिले छह संक्रमितों में चार महाराष्ट्र, एक गुरुग्राम से लौटा है और एक मरीज संपर्क में आया हुआ है। पौड़ी जिले में चार संक्रमित मिले हैं। इनमें 2 दिल्ली, एक गाजियाबाद और एक संपर्क में आया हुआ है। रुद्रप्रयाग जिले में चार संक्रमितों में एक कर्नाटक से लौटा है और तीन मरीज संपर्क में आए हुए हैं। अल्मोड़ा और उत्तरकाशी में एक-एक संक्रमित मामला मिला है। इनकी ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली व मुंबई की है।

Also Read  अन्य राज्यों से उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए जारी नए दिशानिर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here