उत्तराखंड मे खौफनाक हादसा: कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत!

उत्तराखंड में पहाड़ों में होने वाले सड़क हादसे आए दिन सामने आ रहे हैं। सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत चिंता का कारण बनी हुई है। ऐसी ही खबर उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल से आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार टिहरी गढ़वाल में एक कार गहरी खाई में समा गई जिसमें 2 लोगों की मौत की खबर आ रही है।

टिहरी गढ़वाल के सिताकोट-सौप मोटर मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि कार में 2 लोग सवार थे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार लोग चमियाला बाजार की तरफ जा रहे थे। लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। हाई से शवों को निकालकर अस्पताल ले जाया गया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Also Read  देहरादून में शनिवार और रविवार दुकानों की बंदी को लेकर बड़ा फैसला

जिले में पिछले तीन दिन से लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। 10 जून की रात को गोपेश्वर-मंडल मोटरमार्ग पर ऑल्टो कार हादसे का शिकार हो गई थी। जिसमें चालक की दर्दनाक मौत हो गई थी। 11 जून की रात को जोशीमठ में बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर बाइक बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उसका साथी गंभीर रूप से घायल है। वहीं शनिवार सुबह सुबह सैलंग-सलूड मोटरमार्ग पर एक मारुति वैन हादसे का शिकार हो गई। बेकाबू वैन 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, हादसे में कार के ड्राइवर की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को देकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read  उत्तराखंड में आज फिर तेजी से बढ़े कोरोनावायरस के नए मामले, जानिए ताजा आंकड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here