उत्तराखंड लॉक डाउन: दुकान खुलने के समय और मॉर्निंग वॉक को लेकर मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान

लॉक डाउन से अनलॉक के दौरान उत्तराखंड एक बार फिर से धीरे-धीरे खुलने की ओर बढ़ रहा है। इसी के चलते लॉकडाउन में उत्तराखंड में दुकानें खुलने का समय फिर बदल गया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को कोरोना की रोकथाम को लेकर वीडियो कांफ्रेंसिंग की इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि दुकानें सुबह सात से शाम आठ बजे तक खोली जाएं साथ ही राज्य के सभी जिलों में सुबह पांच बजे से मॉर्निंग वॉक करने की अनुमति दी जाए।

Also Read  शादी में शामिल होने वाले सभी लोगो को RT-PCR की नेगेटिव रिपोर्ट लानी है, जानिए क्या है नए नियम ?

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सभी जिलाधिकारियों को कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए सतत प्रयास जारी रखने, सर्विलांस कार्य को सही ढंग से संचालित करने को कहा। कहा कि डेंगू और कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाए। अभियान में प्रधानों, मेंबरों, क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत सदस्यों को शामिल किया जाए।

कुमाऊं मंडलायुक्त अरविंद सिंह ह्यांकी ने बताया कि मंडल के सभी जिलों में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे कार्यों की गहनता से समीक्षा की जा रही है। वीसी में डीएम सविन बंसल ने जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने डेंगू की रोकथाम के लिए जिले में तैयार की गई कार्ययोजना के बारे में भी बताया।

Also Read  उत्तराखंड में तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के मामले, जानिए आज कितने नए मामले आये सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here