एक्सिस बैंक द्वारा उत्तराखंड सरकार को ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर प्रदान किये गए , मा. मुख्यमंत्री जी ने हरी झंडी दिखा कर वाहन रवाना किया ।

महामारी से निपटने की दिशा में अपने अथक प्रयासों को जारी रखते हुए, भारत का तीसरा सबसे बड़ा निजी क्षेत्र का बैंक, एक्सिस बैंक, उत्तराखंड के राज्य स्वास्थ्य विभाग को 31 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर प्रदान कर रहे है ।

उत्तराखंड के मा. मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी एवं एक्सिस बैंक के वरीष्ठ अधिकारी श्री विवेक बिम्ब्राह (ग्रुप हेड नार्थ – गवर्मेंट बिज़नेस) , श्री रघुबीर सिंह चौहान, (सर्किल हेड देहरादून), श्री नितिन गुप्ता (क्लस्टर हेड – देहरादून ) श्री पंकज रावत, (स्टेट हेड – उत्तराखंड गवर्नमेंट बिजनेस) और शोभित अग्रवाल की उपस्थिति में ऑक्सिजन कॉन्सेट्रेटर के वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर राज्य स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय में पहुंचाये जाएगे, जिसे बाद में सरकारी अस्पतालों में उनके निर्देशो के आधार पर प्रदान किया जाएगा ।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, श्री डी. के. दास, (नेशनल हेड गवर्मेंट बिज़नेस एक्सिस बैंक) ने कहा, “ऐसे अभूतपूर्व समय के दौरान, जैसा कि हम इस महामारी से लड़ना जारी रख रहे है , समुदायों और देश की सर्वोत्तम मदद करना महत्वपूर्ण है। जहा कोविड योद्धा और स्वास्थ्य-कर्मचारी जो हजारों लोगों की जान बचाने के लिए लगातार सभी बाधाओं से लड़ रहे हैं, इस परियोजना के साथ हमारा लक्ष्य उनके उद्देश्य की सहायता करना है और बड़े पैमाने पर आम जनता की मदद करना है। एक्सिस बैंक द्वारा प्रदान किया गया समर्थन उत्तराखंड के लोगों के प्रति हमारे निरंतर प्रयासों और प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

एक जिम्मेदार संस्थान के रूप में, एक्सिस बैंक ने हमेशा ऐसे कठिन समय में नागरिकों को सुविधा और आराम प्रदान करने का प्रयास किया है। एक्सिस बैंक फाउंडेशन, अपने एनजीओ पार्टनर के माध्यम से उत्तराखंड में बागेश्वर, चमोली, देहरादून, टिहरी गढ़वाल, नैनीताल और पौड़ी गढ़वाल जैसे जिलों में सितंबर 2021 तक 7.45 करोड का कुल अनुदान सहायता प्रदान कर रहा है।

इसके अलावा, बैंक ने कोविड योद्धाओं को योगदान देने के लिए 2 करोड़ रुपये की सहायता से हरिद्वार में कुंभ मेले के दौरान स्थानीय अधिकारियों को मास्क और सैनिटाइज़र और उत्तरकाशी में जिला प्रशासन को भी कोविड-रोकथाम किट प्रदान की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here