गोलियों की आवाज से गूंजा देहरादून, शराब ठेके के कर्मचारियों पर बदमाशों ने की फायरिंग

देहरादून में शराब ठेके में काम करने वाले दो युवकों पर अज्ञात बाइक सवारों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। फायरिंग में एक युवक घायल हो गया। घायल का इलाज सिनर्जी अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है, युवकों पर हमला लूट के इरादे से किया गया था। हालांकि घायल के बयान के आधार पर पुलिस इसे प्रथमदृष्टया आपसी रंजिश का मामला बता रही है।

सूचना पर प्रेमनगर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सिनर्जी अस्पताल पहुंचाया। वहां से युवक को किसी अन्य अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर, सूचना पर एसपी सिटी श्वेता चौबे के साथ ही सीओ सदर अनुज कुमार भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि घायल युवक की पहचान शंकर सिंह बोरा के रूप में हुई है। फिलहाल घायल की हालत खतरे से बाहर है।

पुलिस के मुताबिक बरोटीवाला शराब ठेके में काम करने वाले दो युवक शनिवार देर शाम प्रेमनगर की तरफ लौट रहे थे। ठेके से ही बाइक सवार दो युवक उनका पीछा कर रहे थे। जैसे ही ठेके के कर्मचारी धूलकोट के जंगल में पहुंचे तो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रुकने के लिए कहा। वे नहीं रुके तो बदमाशों ने फायर झोंक दिया। बताया जा रहा है कि गोली बाइक चला रहे युवक के पेट में लगी। पीछे बैठे युवक ने शोर मचाया तो वहां लोग जमा हो गए। लोगों की भीड़ देख बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here