चाय पर चर्चा विद तजिंदर बग्गा – चाय की चुस्कियों के साथ शहर में जमने लगी चुनावी चौकड़ी

विधानसभा चुनाव की तिथि ज्यों ज्यों निकट आते जा रही है। क्षेत्र में निवर्तमान के साथ संभावित प्रत्याशी के जनसंपर्क अभियान में तेजी आ गई है। गांव के चौपाल से लेकर चौक चौराहों पर लोगों की चौकड़ी जमने लगी है , क्षेत्र के विभिन्न विधानसभाओ में संभावित प्रत्याशी के भ्रमण से चुनावी माहौल गर्म होने लगा है।

वहीं आज देहरादून में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल बग्गा का देहरादून में चाय पर चर्चा का कार्यक्रम सुनिश्चित हुआ ,जिसमे प्रदेश में आने वाले चुनाव के मध्यनजर मतदाताओ को भी अब प्रत्याशी के पक्ष एवं विपक्ष में तर्क देकर चर्चा को आगे बढ़ाया ।

देहरादून में चाय पेर में बैठे लोगों ने चर्चा करते हुए कहा कि पिछले वर्षों में उत्तराखंड में सरकार बनाने का अवसर दोनों दलों को मिला है। और इस बार भी लोगों को सोच समझ कर प्रतिनिधि का चयन करना चाहिए।

चर्चा में श्रीमति नेहा जोशी (राष्ट्रीय उपाध्यक्ष) BJYM ने बताया कि प्रदेश के विकास के लिए समर्पित प्रत्याशी को मत देना चाहिए। ताकि उत्तराखंड का सर्वांगीण विकास हो सके।

जबकि श्री गौरव खंडेलवाल (BJP) ने कहा कि जनता के सुख-दुख में जो तत्पर रहे, उसे जनता का आशीर्वाद मिलना चाहिए शिक्षित एवं समझदार प्रत्याशी से हीं प्रदेश का समुचित विकास संभव है।

श्री अंशुल चावला BJYM नेे कहा कि लोगो को जाति विभेद से ऊपर उठ कर कार्य करने वाले प्रतिनिधि का चयन करना चाहिए। बग्गा जी ने कहा कि चुनाव में सोच समझ कर मतदान करने की जरुरत है। ताकि अगले पांच वर्षों तक मलाल नहीं रहे। केजरीवाल जी के जैसे झूठे प्रचारों या प्रलोभन में न आये ।

चाय पर चर्चा कार्यक्रम में अंशुल चावला BJYM , अमोल डोवल BJYM , ऐष्वर्य एवम शोभित अग्रवाल आदि सभी ने अपने अपने पक्ष रखे ,।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here