देवभूमि दुग्ध व्यापार संघ का गठन- देहरादून – शुद्ध खाइये स्वस्थ रहिए

देवभूमि दुग्ध व्यापार संघ का गठन*
देहरादून – *शुद्ध खाइये स्वस्थ रहिए* इस संकल्प को लेकर आज वुडकीपर होटल में देहरादून में दूध की सप्लायरों की मीटिंग हुई। यह उत्तराखंड में पहला अवसर है जिसमे उपभोकताओं को दूध व दूध से बने मावा, पनीर ,मक्खन,घी, दही, क्रीम शुद्ध मिले इसपर गहन चिंतन मनन हुआ। दून में जिस तेजी से मिलावट व नकली दूध ,मावा,पनीर आदि बाहर से बड़ी संख्या में प्रतिदिन आ रहा है उसे रोकने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता श्री रोशन लाल अग्रवाल के संरक्षण में योजना बनाई गई।

Also Read  नेता जी के पराक्रम को देश सदा याद रखेगा-- रोशन लाल अग्रवाल


बैठक में जितेंद्र कम्बोज ने अपने सुझावों से सभी को अवगत करवाया वहीं श्री नरेन्द्र मलिक,संदीप कम्बोज,मनीष कुमार के सुझावनुसार समिति का गठन किया गया। व अपेक्षा की गई संगठन इस दिशा में जो भी आवश्यक कदम उठाये जिससे जो दूनवासी मिलावट के जहर से बच सकें।

देवभूमि दुग्ध व्यापार संघ के सर्व सम्मति से रोशन लाल अग्रवाल की देखरेख में निम्न पदाधिकारीयों का चयन हुआ:-
संरक्षक श्री रोशन लाल अग्रवाल व योगेश अग्रवाल. अध्यक्ष के लिए श्री जितेन्द्र कम्बोज, उपाध्यक्ष श्री देवेन्द्र रावत, महामंत्री श्री नरेन्द्र मलिक, सहमंत्री श्री रविराज,कोषध्यक्ष श्री संदीप कम्बोज, सलाहकार के रूप में श्री मेनपाल सैनी व रवि किरण का चयन हुआ।

Also Read  नेता जी के पराक्रम को देश सदा याद रखेगा-- रोशन लाल अग्रवाल

अध्यक्ष श्री जितेंद्र कम्बोज जी ने अपने उद्बोधन में आभार व्यक्त करते हुए कहा – हमारा दृढ़ संकल्प है अब दूध व इससे बनी किसी वस्तु में मिलावट को हर हालत में रोका जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here