देहरादून में एक्सिस बैंक की 14 वी शाखा का विधिवत उदघाटन 

देहरादून। एक्सिस बैंक ने देहरादून शहर में अब अपनी 14 ब्रांच रेसकोर्स स्थित गुरु ग़ोविन्द सिंह चौक स्थित शाखा का उदघाटन हुआ ,

सोमवार 02 अगस्त को ब्रांच के उदघाटन देहरादून शहर के मेयर श्री सुनील उनियाल गामा ने विधिवत रूप से फीता काटकर एवम दीप प्रज्वलित कर के किया ।

इस अवसर पर फाइनेंस डायेक्टर मनमोहन मैनाली (उत्तराखंड सरकार) , रेसकोर्स के पार्षद रोहन चंदेल एवम बलबीर सिंह (समाजसेवी) मुख्य अतिथि थे। श्री मनमोहन मैनाली ने कहा कि देहरादून रेसकोर्स शाखा में खाताधारकों को बेहतर सुविधा प्रदान करेगी।

बैंक के सर्किल हेड रघुबीर सिंह चौहान ने कहा कि यह भारत का तीसरा बड़ा निजी बैंक है। यह बैंक उपभोक्ताओं के एक बड़े समूह तक पहुंचने और अपनी सेवाएं पहुंचाने का आधार प्रदान करता है। लघु उद्योगों समेत कृषि उद्योगों की सुविधाएं भी प्रदान करता है। बैंक की शाखाएं विदेशों में भी हैं ,एवम यह बैंक विदेशी व्यापार करने की भी सुविधा प्रदान करता है । रेसकोर्स स्थित शाखा का उदघाटन देहरादून सर्किल के हेड रघुबीर सिंह , क्लस्टर हेड नितिन गुप्ता , पंकज रावत (स्टेट हेड) एवम शाखा प्रबंधक अंजलि जिंदल ने किया।

ब्रांच के उदघाटन में अनुज गुप्ता , गौरव जैन, गौरव मांगलिक, सचिन श्रीवास्तव , अमित मित्तल , पीयूष तायल , अमित तिवारी ,हिमांशु बिस्ट ,शोभित अग्रवाल आदि ने उपस्थित थे , रेसकोर्स ब्रांच हेड अंजली जिंदल ने सभी का स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here