देहरादून युवती ने की आत्महत्या। मौके पर छोड़ा सुसाइड नोट।

आत्महत्या जिस किसी के भी साथ हो बहुत ही दुखद घटना है बहुत ही मुश्किल समय होता होगा जब कोई भी व्यक्ति आत्महत्या करता है लेकिन दिव्य प्रभात चाहे वह कितनी भी दुखद समय हो आत्महत्या का कभी समर्थन नहीं करता है । खासकर कि युवावर्ग इस भयानक दिशा की ओर लगातार आगे बढ़ रहा है और बिना अपने परिजनों या भविष्य की चिंता किए एक ही पल में अपना कीमती जीवन खत्म कर रहा है। उत्तराखंड में आए दिन आत्महत्या की कितनी ही खबरें हम सुनते हैं। आत्महत्या की दुख भरी खबर देहरादून के कोचर कॉलोनी से आ रही है। कोचर कॉलोनी में मूल रूप से भिकियासेन अल्मोड़ा एक युवती हाल ही में अपने कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। बता दें कि युवती पिछले ढाई साल से अपनी बड़ी बहन के यहां रहती थी।

Also Read  Uttarakhand News: खूंखार मगरमच्छ ने बनाया मासूम बच्ची को अपना शिकार, दर्दनाक मौत से इलाके में दहशत का माहौल

बताया जा रहा है कि उसकी लाश के साथ एक स्यूसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें युवती ने यह साफ किया है कि आत्महत्या उसने अपनी मर्जी से की है और इसमें किसी और का कोई भी दोष नहीं है। यह बात उसने अपने मोबाइल के नोट्स में लिखी। पुलिस फिलहाल मामले की गहराई से जांच कर रही है और युवती का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस युवती के आत्महत्या करने का कारण पता करने में लगी है।

Also Read  Uttarakhand News: खूंखार मगरमच्छ ने बनाया मासूम बच्ची को अपना शिकार, दर्दनाक मौत से इलाके में दहशत का माहौल

 

थाना अध्यक्ष राकेश शाह ने बताया के मृतका चांदनी अपनी बड़ी बहन शुभा के साथ पिछले 3 साल से राजपुर रोड के कोचर कॉलोनी में रह रही थी। बड़ी बहन शोभा वहां पर सलून में काम करती है जबकि उसका जीजा दिल्ली के किसी निजी कंपनी में नौकरी करता है। उसकी बहन शोभा ने बताया कि चांदनी गत रात अपने कमरे में सोने गई और उसने उसी रात कमरे में दुपट्टा का फंदा लगाकर पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। सुबह जब चांदनी की बहन शोभा उसके कमरे में गई तो उसे इस घटना का पता चला जिसके बाद उसके होश उड़ गए। वह चांदनी को लेकर मैक्स अस्पताल में गई जहां चिकित्सकों ने चांदनी को मृत घोषित कर दिया। थाना अध्यक्ष राकेश शाह ने बताया कि मृतका चांदनी के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है जिसमें उसने ने लिखा है कि वह अपने मर्जी से आत्महत्या कर रही है इसमें और किसी का कोई कसूर नहीं है। एसओ ने यह बताया कि मृत युवती का पोस्टमार्टम कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और स्यूसाइड के कारणों का पता करने में जुटी हुई है।

Also Read  Uttarakhand News: खूंखार मगरमच्छ ने बनाया मासूम बच्ची को अपना शिकार, दर्दनाक मौत से इलाके में दहशत का माहौल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here