Gr. Noida – फिर किसी ने दी सीएम योगी को मारने की धमकी,आरोपी गिरफ्तार

 

एक और युवक ने दी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी.  एक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दी. ट्वीट की खबर मिलते ही नोएडा पुलिस की साइबर सेल ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और शनिवार देर रात तक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी हो गई.

Also Read  भजराम पंवार जी (मा० मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार) में जन सम्पर्क अधिकारी नियुक्त -

आरोपी का नाम राजीव जायसवाल है जो ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाने का रहने वाला है. 3 दिन से भोजन ना मिल पाने के कारण आरोपी ने गुस्से में आकर ट्वीट किया, जिसमें उसने सीएम योगी को गोली मारने की धमकी दे दी.

आरोपी के अनुसार लाँक डाउन के दौरान उसकी फैक्ट्री बंद हो गई है और उसका रोजगार भी ठप हो गया और पिछले 3 दिनों से उसे खाना नहीं मिला और वह भूख से परेशान था, उसने अपने आसपास लोगों से मदद मांगी पर किसी ने उसकी मदद नहीं की इससे वह इतना परेशान हो गया की इसने गुस्से में आकर यह ट्वीट कर दिया.

Also Read  Big breaking:- पूर्ण Lockdown का हौसला नही जुटा पा रही सरकार , पूरे देहरादून , हरिद्वार और उधमसिंहनगर जिले में 10 मई तक सख्त कोरोना कर्फ्यू

 

          मुंबई से गिरफ्तार आरोपी कामरान

कल एक व्यक्ति की गिरफ्तारी महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की टीम ने मुंबई से की, 3 दिन पहले उसने उत्तर प्रदेश पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला मैसेज किया था, उस मामले की एफआईआर गोमतीनगर थाने में दर्ज की गई थी और पुलिस उसी वक्त से हरकत में आ गई थी. आरोपी मुंबई में रहने वाला कामरान नाम का युवक है जो चुना भट्टी इलाके से पकड़ा गया. इस साजिश में किसी संगठन का हाथ है या नहीं है ये उससे पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा.

Also Read  RBI ने की लोन रीस्ट्रक्चरिंग 2.0 की घोषणा! 25 करोड़ रुपये तक के लोन लेने को मिलेगी सुविधा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here