दर्दनाक – बच्चों को स्मार्टफोन ना दिलाने पर, महिला ने खुद को किया आग के हवाले

मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला ने लाक डाउन के दौरान चल रही बच्चों की ऑनलाइन क्लासेज अटेंड करने के लिए अपने पति से एक स्मार्टफोन खरीदने के लिए कहा, और इस बात को लेकर दोनों में तकरार होने लगी, उस तकरार ने इतना विकराल रूप धारण किया की, पत्नी ने गुस्से में आकर खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली.

महिला को काफी गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई, और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज कर मामले कीतफ्तीश करना शुरू कर दिया.

Also Read  सम्मान समारोह महावर वैश्य सभा गढ़ी द्वारा

मृतका की पहचान यूपी के सुल्तानपुर की रहने वाली ज्योति मिश्रा (29) के  रूप में हुई. पुलिस ने ज्योति के परिजनों से मामले में पूछताछ की और पुलिस को उसके घर से एक माचिस और खाली केन बरामद हुई. मृतिका के पिता और भाई ने, उसके पति व ससुराल वालों के ऊपर किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया. हालांकि पुलिस ने ज्योति के बयान भी दर्ज किए थे, जिसमें उसने मोबाइल को लेकर पति से हुए झगड़े की बात बताई थी, उसके बाद शाम के समय उसकी मौत हो गई.

Also Read  सम्मान समारोह महावर वैश्य सभा गढ़ी द्वारा

ज्योति की शादी अप्रैल 2013 में मैदान गढ़ी निवासी प्रमोद मिश्रा के साथ हुई थी, और उस शादी से उसके 2 बच्चे हुए. पुलिस ने ज्योति के भाई चंद्रशेखर पांडे पति प्रमोद और आसपास के रहने वाले लोगों के बयान दर्ज किए, किसी ने भी प्रमोद मिश्रा या उसके परिवार वालों पर कोई सवालिया निशान नहीं उठाया,  मृतका के पिता करुण प्रसाद पांडे को पुलिस द्वारा सूचना दे दी गई और उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर, परिवार को सौंप दिया जाएगा.

Also Read  सम्मान समारोह महावर वैश्य सभा गढ़ी द्वारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here