बीयर पिलाकर पत्नी ने पति को प्रेमी से मरवाया।

भारत में पति और पत्नी का रिश्ता जन्मो जन्म का कहा जाता है। सात फेरे लेते हुए पति पत्नी एक दूसरे के सुख और दुख के बराबर के साथी बनने की कसमें खाते हैं। लेकिन इससे उलट उत्तराखंड में रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को गोली मरवा दी। पुलिस ने करीब छह घंटे के अंदर हत्या की इस वारदात का खुलासा कर पत्नी, उसके प्रेमी और दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी के अनुसार समीर विश्वास पुत्र निताई सरकार अरविंद नगर वार्ड नंबर तीन ट्रांजिट कैंप में रहता था। शुक्रवार देर रात समीर विश्वास की घर में सोते वक्त तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने मामले में पड़ताल शुरू की और छह घंटे के भीतर समीर की पत्नी श्यामली, विश्वजीत राय मूलत: निवासी गूलरभोज थाना गदरपुर और हाल निवासी नारायण कॉलोनी ट्रांजिट कैंप, शिबू अधिकारी निवासी चंदनगढ़ थाना दिनेशपुर और महेश सरकार निवासी चंदनगढ़ थाना दिनेशपुर को गिरफ्तार कर लिया। एसओ जोशी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की बात कबूल की। श्यामली के कहने पर विश्वजीत अपने दो साथियों संग देर रात समीर के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी। साफ हुआ कि श्यामली और विश्वजीत का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

पति को नशा करवाकर करवाई हत्या

एसओ जोशी के अनुसार पूछताछ में श्यामली ने बताया कि शुक्रवार रात समीर ने बीयर पी। इस दौरान श्यामली ने मौका पाकर बीयर में नींद की गोलियां मिला दीं। समीर के सो जाने के बाद उसने दरवाजे खुले रखकर विश्वजीत को फोन कर बुला लिया। विश्वजीत बाइक पर शिबू और महेश के साथ पहुंचा। घर में घुसकर समीर को गोली मारी और फिर तीनों भाग निकले।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

पति-पत्नी के बीच हुयी थी पंचायत

एसओ जोशी ने बताया कि पुलिस को बदमाशों के घर में घुसने और हत्या करने की सूचना मिली थी। लेकिन, जांच शुरू हुयी तो परतें खुलती गयीं। बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि समीर को श्यामली और विश्वजीत के बारे में पता चल गया था। उसने श्यामली को विश्वजीत से दूर रहने को कहा था। इस मसले पर कुछ समय पहले पंचायत भी हुयी थी। यह जानकारी मिलने पर श्यामली से पूछताछ की गयी तो उसने सच उगल दिया।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here