मसूरी से देहरादून लौट रहा परिवार भयानक हादसे का शिकार, माता-पिता की मौके पर मौत!

अनलॉक-2 के बाद लोगों को नियमों और शर्तों में मिली राहत से उत्साह होना लाजमी है। लेकिन कभी-कभी अति उत्साह भी नुकसानदायक हो सकता है। ऐसे ही एक खबर शनिवार को नोएडा से मसूरी घूमने आए परिवार की आ रही है जिनकी खुशियां एक हादसे से मातम में बदल गई। घूमने के बाद मसूरी से देहरादून लौट रहे परिवार की इनोवा कार हादसे का शिकार हो गई।

कार में एक ही परिवार के तीन लोग सवार थे, माता-पिता और बेटी जिसमें दंपती की मौत हो गई। वहीं, उनकी बेटी गंभीर हालत में अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

हादसा रविवार सुबह का है जब पुलिस को देहरादून-मसूरी मार्ग पर एलकेडी मार्ग पर किमाड़ी के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने की सूचना मिली। घटना की जानकारी मिलते ही मसूरी पुलिस 108 एंबुलेंस और फायर सर्विस की टीम मौके पर पहुंची।

टीम ने गहरी खाई में उतरकर बचाव कार्य शुरू किया। लेकिन तब तक दंपती की मौत हो चुकी थी । इसके बाद टीम ने खाई से दोनों घायलों को खाई से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया। शनिवार रात को बारिश होने के कारण खाई में फिसलन बढ़ने से टीम को रेस्क्यू में काफी दिक्कत हुई।

Also Read  देहरादून में सरेआम बेखौफ बदमाशों ने सर्राफ को गोली मार कर लूट को दिया अंजाम

पुलिस के मुताबिक, हादसे में नीरज त्यागी (55) पुत्र रामपाल सिंह, शगुन त्यागी उम्र 52 साल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में ड्राइवर, अशोक कुमार उम्र 35 साल और नीरज त्यागी की बेटी आरूषि त्यागी उम्र 27 साल गंभीर घायल हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here