महाराजा अग्रसेन मानवता प्रवर्तक थे – रोशन लाल अग्रवाल

रुड़की- अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन उत्तराखंड प्रवास पर राष्ट्रीय संगठन मंत्री रोशन लाल अग्रवाल व प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल की उपस्तिथि में रुड़की,उत्तराखण्ड के अग्रवाल बन्धुओं की *श्री गार्डन* वेडिंग पॉइंट में बैठक हुई। बैठक में शहर के बड़ी संख्या में प्रतिष्ठित व्यपारियों की गरिमामयी उपस्तिथि रही। रष्ट्रीय संगठन मन्त्री ने इस अवसर पर कहा *हमें संगठित होकर भगवान अग्रसेन महाराज के सिद्धांतों और आदर्शों का प्रचार प्रसार करना चाहिए।

महाराजा अग्रसेन मानवता प्रवर्तक थे। उन्होनें समरसता, अहिंसा, सहयोग, बन्धुत्व का मूल मंत्र दिया। राष्ट्रीय संगठन मंत्री ने कहा 7 अक्टूबर को महाराजा अग्रसेन जयंती पर सभी अग्रबन्धु अपने -अपने घरों पर 21 घी के दिये जलाएँ*। प्रदेश अध्यक्ष श्री योगेश अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा हमें गर्व है हम महाराजा अग्रसेन के वंशज हैं। जहां हम अग्रसेन जयंती को धूमधाम से मनाएंगे वहीं हम एक दूसरे व रिश्तेदारों मित्रों को बधाई संदेश भी प्रेषित करें । मुख्यमंत्री को अपना पत्र भी लिखें इस अवसर पर सार्वजनिक अवकाश घोषित करें। इस अवसर पर कार्यकारिणी की प्रमुख घोषणाएं की गई ———-
* श्री एन पी मित्तल- मार्ग दर्शक
* श्री विजय गोयल – मार्ग दर्शक
* श्री अजय गुप्ता – मार्ग दर्शक
* श्री श्यामसुंदर अग्रवाल – अध्यक्ष
* श्री अमित अग्रवाल -कार्यकारी अध्यक्ष
* श्री आकाश गोयल – महामंत्री
* श्री पंकज जिंदल – संगठन मंत्री
* श्री राम गोपाल कंसल -जिला संयोजक
* श्री ध्रुव गुप्ता , – युवा प्रकोष्ठ संयोजक –
कार्यक्रम का संचालन जिला संयोजक रामगोपाल कंसल जी ने किया । बैठक में नगर के बड़ी संख्या में गणमान्य जनों की गरिमामयी उपस्थितिथि रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here