लॉक डाउन में पत्नी से दुखी होकर टावर पर चढ़ गया युवक लगाए आरोप।

उत्तराखंड के नानकमत्ता में पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर एक युवक मोबाइल टावर के ऊपर चढ़ गया। युवक के मोबाइल टावर के ऊपर चढ़ने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद युवक को टावर से नीचे उतारकर उस पर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।
मिली जानकारी के अनुसार नानकमत्ता देवासी राजेंद्र उर्फ रिंकू कल शाम को पुलिस थाने से मात्र 200 मीटर दूर मुख्य मार्ग पर स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया। इस दौरान युवक ने बताया कि

Also Read  उत्तराखंड में आज फिर तेजी से बढ़े कोरोनावायरस के नए मामले, जानिए ताजा आंकड़े

उसने थाने से लेकर प्रधानमंत्री तक, कुछ लोगों की पत्नी को बरगलाने की शिकायत की थी जो कि उसकी बर्बादी के जिम्मेदार है लेकिन उनके खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई जिससे तंग आकर मैं टावर पर चढ़ा हूं। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से कड़ी मशक्कत के बाद युवक को समझा-बुझाकर टावर से नीचे उतारा और उसे थाने में लेकर चली गई। युवक के ऊपर पुलिस आत्महत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है। इधर युवक के बयान पर पुलिस ने तहकीकात करनी शुरू कर दी है। युवक ने शहर के तीन व्यापारियों के नाम पुलिस को बताए हैं। आरोप लगाया गया है कि इन तीनों की वजह से युवक की पत्नी उससे अलग हो गई है।
इन तीनों व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

Also Read  उत्तराखंड में आज फिर तेजी से बढ़े कोरोनावायरस के नए मामले, जानिए ताजा आंकड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here