सुभाष जयंती पर देशभक्ति कार्यक्रम का आयोजन

आज wood paker होटल में
देवभूमि दूध व्यपार संघ की अति आवश्यक मीटिंग का आयोजन किया गया। जहां व्यपार संघ का कार्य व उद्देश्य लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक कर उनको शुद्ध दूध से बने पदार्थ उपलब्ध हों ,इसी संकल्प के साथ कार्य करना है। वहीं आज बैठक में सर्व सम्मति से यह निर्णय भी लिया गया संगठन समाज सेवा, राष्ट्र सेवा के कार्य में भी अपनी महत्वपर्ण भूमिका निभाएगा।

इसी कड़ी में 23 जनवरी 2021 को सुभाष जयंती के कार्यक्रम का हर्षोल्लास से आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम के लिए आयोजन समिति में श्री जितेंद्र कम्बोज की अध्यक्षता में श्री मनीष पंवार, नरेन्द्र मलिक, संदीप कम्बोज,देवेंद्र रावत जी, रविराज जी इसकी रूपरेखा,स्थान आदि की व्यवस्था से अवगत करायेंगे।

Also Read  नेता जी के पराक्रम को देश सदा याद रखेगा-- रोशन लाल अग्रवाल

इस अवसर पर देश भक्ति गीतों की गंगा प्रवाहित होगी, वहीं राष्ट्र प्रहरी सैनको को भी सम्मानित किया जायेगा। बैठक में सचिन जी,सौरभ मलिक, मेनपाल सैनी ,राकेश पंडित ने अपने रचनात्मक सुझाव रखे। वहीं नवीन लूथरा, अश्वनी सचान, अमित राणा,रजत कम्बोज, हरेन्द्र जी ने भी गरिमामयी उपस्तिथि दर्ज की।बैठक का संचालन संगठन के *संरक्षक रोशन लाल* जी ने किया ।

बैठक के अंत मे अध्यक्ष जितेन्द्र कम्बोज ने सभी का आभार व्यक्त कर धन्यवाद ज्ञापित किया। अध्यक्ष जी के पिता स्व. श्रीपाल जी को दो मिनट का मोन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

Also Read  नेता जी के पराक्रम को देश सदा याद रखेगा-- रोशन लाल अग्रवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here