हत्या के उपरान्त हत्यारे पति ने कोतवाली जाकर किया सरेंडर

सम्भल,चन्दौसी। शराब के भयंकर दुष्परिणामों से कोई भी अनभिज्ञ नहीं है। आये दिन शराब के नशे में कोई न कोई होनी अनहोनी दुर्घटना होती रहती है। ऐसी ही एक
दर्दनाक घटना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बुद्धनगर खण्डुआ में रविवार की सुबह तड़के लगभग 3:30 बजे घट गई जहाँ पत्नी द्वारा पति को शराब पीने से मना करना इतना भारी पड़ा कि उसको अपनी जान गंवानी पड़ी।
सम्भल जनपद के कासमपुर गांव निवासी डल्लू पुत्र छोटे ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं कि उसका दामाद श्रीपाल पुत्र रामफल निवासी बुद्धनगर खण्डुआ शराब का सेवन करता था। रविवार की सुबह जब बहुत ज्यादा हद हो गई तो पति-पत्नी में झगड़ा बढ़ गया। श्रीपाल की पत्नी सीमा ने जब उसे शराब पीने से रोका तो उसका पारा चढ़ गया और उसने आनन-फानन में घर में रखा सिल-बट्टे का बटना उठाकर उसके सिर पर दे मारा। सिर पर गहरा आघात लगने के कारण सीमा की मौके पर ही मौत हो गई। सीमा की मौत होने पर श्रीपाल के होश उड़ गये और वह स्वयं ही सुबह चार बजे थाना कोतवाली आकर हाजिर हो गया और पुलिस के समक्ष आपबीती  सुनाते हुए सरेंडर कर दिया। कोतवाल धर्मपाल सिंह ने बताया कि हत्यारे पति के विरूद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही हैं।

Also Read  सम्मान समारोह महावर वैश्य सभा गढ़ी द्वारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here