कमाई वाले इन 2 शेयरों पर बुलिश हुए रिसर्च हेड, निवेश पर मिलेगा दमदार रिटर्न

Top stock tips today: शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव जारी है. मार्केट का मूड इस समय वोलेटाइल है तो ऐसे में निवेशकों को किन स्टॉक्स में पैसा लगाना चाहिए. कहां से निवेशक कमाई कर सकते हैं ?

Top stock tips today: शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव जारी है. मार्केट का मूड इस समय वोलेटाइल है तो ऐसे में निवेशकों को किन स्टॉक्स में पैसा लगाना चाहिए. कहां से निवेशक कमाई कर सकते हैं

निवेशकों के लिए आज ऑटो सेक्टर के दो दमदार स्टॉक लेकर आए है,

Top stock tips today: शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव जारी है. मार्केट का मूड इस समय वोलेटाइल है तो ऐसे में निवेशकों को किन स्टॉक्स में पैसा लगाना चाहिए. कहां से निवेशक कमाई कर सकते हैं? इस तरह की सभी सवालों के जवाब आपको दिव्यप्रभात पर मिलेंगे.

आज आपके लिए दो दमदार स्टॉक लाएं हैं. ये दोनों ही स्टॉक ऑटो सेक्टर से है. इनमें आने वाले समय में दमदार एक्शन देखने को मिलेगा.

11 हजार तक जा सकता है बाजार

इंदिरा सिक्योरिटीज के राधेश्याम चौहान के मुताबिक, अगले हफ्ते बाजार में अपसाइट मूव देखने को मिलेगा. इस मूवमेंट में मार्केट 10850 और 11000 के बीच जा सकता है. इस समय टेक्नोलॉजी सेक्टर में काफी बूस्ट देखने को मिल रहा है. इसके अलावा ऑटो शेयर्स में भी फोकस बनाकर रखें. 

दो स्टॉक में बनेगा पैसा दिव्यप्रभात ने इंदिरा सिक्योरिटीज के राधेश्याम चौहान के साथ शुरू किया एक नया कार्यक्रम जिसमे हर हफ्ते वो दो शेयर चुंनेगे जो मोटी कमाई कर सके ,

इसमें आपके लिए आज 2 बेहतरीन शेयर चुने गए हैं. दोनों ही स्टॉक्स में अच्छा एक्शन देखने को मिल सकता है.

1. Eicher Motors

राय – खरीदारी

शेयर प्राइस – 18836.40

टारगेट प्राइस – 19400

स्टॉपलॉस – 18550

2. Maruti Suzuki

राय – खरीदारी

प्राइस – 5892.55

टारगेट प्राइस – 6250

स्टॉपलॉस – 5765

क्यों खरीदें ये स्टॉक्स

Eicher Motors और Maruti Suzuki में आज अच्छी तेजी देखने को मिल रही है. आगे आने वाले समय में भी ये स्टॉक बंपर कमाई करा सकता है तो इसलिए इस पर नजर बनाकर रखें. इस समय रिवाइवल कंपनी काफी पॉजिटिव नजर आ रही हैं.

कल की कॉल पर राय
Apollo Tyers और ICICI Pru कल के Buy कॉल्स में शामिल थे. आज उनमे प्रॉफिट बुक करा दिया है. इसके अलावा बजाज फिनर्स और बजाज फाइनेंस दोनों में 3-3 फीसदी का उचाल मिला है. इन स्टॉक्स में निवेशक प्रॉपिट बुक करके निकल सकते हैं. 

सौजन्य –
राधेश्याम चौहान (इंदिरा सेक्युरिटी)
शोभित अग्रवाल
शेयर बाजार विश्लेषक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here