सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस- हाई प्रोफाइल बॉलीवुड सितारों के खिलाफ मामला दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेता सलमान खान के साथ, निर्देशक करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर सहित आठ लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने यह केस इन लोगों के खिलाफ फाइल किया है।

एडवोकेट ओझा ने कहा कि मैंने मुजफ्फरपुर बिहार की अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में धारा 306,109,504,506 के तहत करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. उन्होंने आगे कहा कि मैंने शिकायत में आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग 7 फिल्मों से हटा दिया गया था और उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हुई थी, ऐसी स्थिति में उन्हें ऐसा कदम मजबूरन उठाना पड़ा।

Also Read  उत्तराखंड में आज फिर तेजी से बढ़े कोरोनावायरस के नए मामले, जानिए ताजा आंकड़े

सुशांत सिंह राजपूत रविवार को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आत्महत्या की पुष्टि करते हुए फांसी को बताया गया था।

उनकी आत्महत्या के बाद यह मामला बॉलीवुड और समाज के एक विशेष वर्ग के खिलाफ दर्ज किया गया था, जिसमें बॉलीवुड में परिवार और भाई भतीजावाद को बढ़ावा देने वाले निर्देशकों को दोषी ठहराया गया है. जिसकी वजह से अभिनेता को यह कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा होगा।

Also Read  देहरादून में शनिवार और रविवार दुकानों की बंदी को लेकर बड़ा फैसला

सुशांत सिंह के फैंस में सलमान खान, करण जौहर और आलिया भट्ट के साथ दूसरे लोगों के लिए रोष है और पटना में उनके चाहने वालों ने इन अभिनेताओं और निर्देशकों के पुतले जलाए और उनके खिलाफ नारे लगाएं और बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को बढ़ावा देने के लिए उनका बहिष्कार करने के लिए और लोगों से भी कहा।

जाहिर तौर पर पिछले कई महीनों से अवसाद से जूझ रहे अभिनेता द्वारा उठाए गए इस चौकानेवाले कदम के परिणाम स्वरूप  लोगों के लिए संदेश है जो इस उद्योग में बाहरी लोगों को अपने पैर जमाने का मौका नहीं दे रहे हैं या उन्हें इसके लिए इतनी मेहनत करने के बावजूद भी वह बॉलीवुड में स्थान नहीं मिल पाता है, जो एक खास वर्ग द्वारा शासित है।

Also Read  देहरादून में शनिवार और रविवार दुकानों की बंदी को लेकर बड़ा फैसला

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here