Coronavirus UP: फिर फूटा आगरा में कोरोना बम, जानिए ताजा अपडेट

शनिवार को सुबह से रात तक 42 और करुणा पॉजिटिव पाए गए। जिले में कोरोनावायरस मरीजों की संख्या 543 पहुंच चुकी है।
आगरा में कोरोना वायरस के मरीज मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने इसकी पुष्टि की है। तीन दिनों में कोरोना वायरस संक्रमित 110 नए मरीज मिल चुके हैं।

30 अप्रैल को 46, एक मई को 22 और दो मई को 42 संक्रमित बढ़े। तीनों दिनों का औसत देखा जाए तो हर दिन 36 से ज्यादा मरीज मिले हैं। कोरोना संक्रमण से साथ कोरोना से जंग जीतने की दर भी तेज है। अब तक 134 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। 15 संक्रमित मरीजों की मौत भी हो चुकी है।

Also Read  उत्तराखंड में आज फिर तेजी से बढ़े कोरोनावायरस के नए मामले, जानिए ताजा आंकड़े

पूल टेस्टिंग में 12 और सब्जी विक्रेता संक्रमित मिले हैं। इनमें से पांच कोतवाली क्षेत्र के हैं और सात लोहामंडी के। ये बसई और सिकंदरा दोनों मंडी से सब्जी लाते थे। सिकंदरा, लोहामंडी, जयपुर हाउस में बेचते थे। अब तक 25 से ज्यादा सब्जी विक्रेता संक्रमित मिल चुके हैं। अब इनकी जांच का दायरा और बढ़ाया जाएगा।

सभी की स्क्रीनिंग अनिवार्य कर दी गई है। इनके सैंपल लोहामंडी, कोतवाली और सदर में लिए गए थे। सदर में लिए गए सैंपल में 10 से ज्यादा संक्रमित मिले। इनसे पहले एत्माद्दौला क्षेत्र में दूधिए संक्रमित मिले थे। फ्रीगंज, ताजगंज में सब्जी वाले पहले भी संक्रमित मिल चुके हैं।

Also Read  उत्तराखंड में आज फिर तेजी से बढ़े कोरोनावायरस के नए मामले, जानिए ताजा आंकड़े

आगरा का एक सब्जी विक्रेता फिरोजाबाद में संक्रमित मिला है। वह लाला का नगला निवासी है। आगरा से सब्जी व फल ले जाकर वहां बेचता था। आगरा में अब सब्जी विक्रेताओं की स्क्रीनिंग अनिवार्य कर दी गई है। थानावार सूची बनाई गई है। अब बड़े पैमाने पर इनके सैंपल लिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here