राशन ना मिलने पर डीलर के घर में तोड़फोड़ के बाद लगाई आग

मुर्शिदाबाद: बताया जा रहा है कि सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों ने इलाके के एक राशन डीलर हलीम सेख के घर का घेराव किया. इतना ही नहीं राशन न मिलने से नाराज भीड़ ने उसके घर में तोड़फोड़ के साथ पथराव किया और बाद घर के सामान सड़क पर लाने के बाद आग लगा दी. लॉकडाउन के दौरान पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से तय राशन न मिलने से नाराज लोगों ने धरना-प्रदर्शन किया. स्थानीय लोगों ने इलाके के एक राशन डीलर के घर पर तोड़फोड़ करते हुए उस पर पर्याप्त राशन न बांटने का आरोप लगाया है.
देखते ही देखते मुर्शिदाबाद जनपद के सालार इलाके में प्रदर्शन ने हिंसक रूप ले लिया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा. हालांकि सालार पुलिस को भी लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा.
स्थानीय लोगों का आरोप है कि सरकारी की ओर से निर्धारित मात्रा का केवल आधा राशन ही डीलर बांट रहा है. इसके साथ ही लोगों ने दूसरे डीलरों की ओर से बांटे जाने वाले राशन की भी जानकारी पुलिस को दी.
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार ने पिछले महीने साढ़े सात करोड़ लोगों को सितंबर तक मुफ्त में राशन देने की घोषणा की थी. पश्चिम बंगाल में भी कोरोना वायरस के मामलों में तेजी देखने को मिल रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, राज्य में कोविड-19 के कुल 795 मामले हैं और मौत का आंकड़ा 33 पहुंच गया है.

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here