आज भी पाए गए कोरोना के नए केस, उत्तराखंड में कोविड-19 को लेकर अच्छी खबर!

उत्तराखंड में बीते महीने से लगातार कोरोनावायरस के नए संक्रमित मामले रोज सामने आ रहे हैं। हेल्थ बुलेटिन की रिपोर्ट के अनुसार आज भी दोपहर 2:30 बजे तक 25 नए मामले सामने आ चुके हैं। इसी के साथ कोरोनावायरस संक्रमित कुल मरीजों की संख्या उत्तराखंड में 1380 पहुंच चुकी है, जिनमें 663 मरीज अब तक ठीक भी हो चुके हैं। अगर एक्टिव के केस की बात की जाए तो इस समय 697 कोरोनावायरस केस उत्तराखंड में एक्टिव है।

Also Read  Uttarakhand News: खूंखार मगरमच्छ ने बनाया मासूम बच्ची को अपना शिकार, दर्दनाक मौत से इलाके में दहशत का माहौल

आज यानी सोमवार को बागेश्वर में 2, चमोली में 1, चंपावत में 2, देहरादून में 1 हरिद्वार में 8, नैनीताल में 1, पौड़ी गढ़वाल में 4, रुद्रप्रयाग में 2, टिहरी गढ़वाल में 3, और प्राइवेट लैब में 1 केस सामने आया है। उत्तराखंड में अब तक 13 कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु हो चुकी है।

 

उत्तराखंड में कोविड-19 मरीजों का रिकवरी रेट 48.04 हो गया है जबकि मई माह के अंत मैं यही रिकवरी रेट 12.72 था, और पिछले 7 दिनों का डबलिंग रेट 16.05 दिन है जबकि मई माह के अंत तक यही रेट 5.45 दिन था। इस तुलना से यह अनुमान लगाया जा सकता है की कोरोनावायरस के बढ़ने की रफ्तार किसी हद तक नियंत्रण में आते हुए दिख रही है। वही रिकवरी में भी अच्छा खासा सुधार हुआ है।

Also Read  Uttarakhand News: खूंखार मगरमच्छ ने बनाया मासूम बच्ची को अपना शिकार, दर्दनाक मौत से इलाके में दहशत का माहौल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here