लॉकडाउन का कहर : एक बोतल शराब की चाहत में व्यक्ति की मौत

कोरोना के चलते देशभर में नशे के आदी कई लोगों पर भी इसका भारी असर पड़ रहा हैं । लॉकडाउन के बीच शराब की एक बोतल पाने की कोशिश में 65 वर्षीय व्यक्ति की जान चली गई।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तमिलनाडु का रहने वाला नशे के आदी व्यक्ति ने जब यह सुना कि पड़ोस की शराब की चार दुकानों में रखी शराब को किसी गोदाम में भेजा जा रहा है तो वह जानकीपुरम में एक दुकान के सामने लगी कतार में खड़ा हो गया। कतार में खड़े लोग बार-बार अधिकारियों से शराब देने की गुहार लगा रहे थे। पुलिस की मौजूदगी और अधिकारियों द्वारा बंद के दौरान शराब की बिक्री नहीं होने की जानकारी देने के बाद भी लोग कतारों में इस उम्मीद से खड़े थे कि अधिकारी बाद में मान जाएंगे।

अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति शराब का आदी था और बंद की वजह से शराब का सेवन नहीं कर पा रहा था। बंद के बाद राज्य में कम से कम चार लोगों की मौत नशे के लिए शेविंग लोशन और पेंट वार्निश का इस्तेमाल करने की वजह से हुई है।
आपको बता दें कि  तमिलनाडु राज्य बाजार निगम द्वारा संचालित कोयम्बटूर और तिरुचिरापल्ली की शराब दुकानों में हाल में चोरी हुई थी जिसको ध्यान में रखते हुए अधिकारी इसे गोदाम में भेज रहे थे।
Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here