20 वर्षीय युवती से तांत्रिक ने किया दुष्कर्म, पति ही ले गया था उस के पास

आज के वक़्त में भी लोगों में अंधविश्वास का बोल बाला है और इसी वजह से कई बार ऐसी घटनाएं घटित हो जाती हैं जो हकीकत में होनी नहीं चाहिए।
दरअसल ग्रेटर नोएडा के गांव में एक तांत्रिक द्वारा 20 वर्षीय युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने उस पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रघुपुर पुलिस थाना क्षेत्र के फलेदा गांव की है।
मिली जानकारी के मुताबिक एक 20 वर्षीय महिला का पति अपने घर की समस्याओं के समाधान के लिए अपनी पत्नी को एक 35 वर्षीय तांत्रिक के घर ले गया था और जहां से वह तांत्रिक उन्हें खेत में ले गया और वहां पर उस तांत्रिक ने इस दंपत्ति को खाने के लिए कुछ राख दी और जिसे खाकर पीड़ित युवती का पति बेहोश हो गया और उसके बाद उस तांत्रिक ने उस महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

पुलिस को शिकायत में महिला के पति ने तांत्रिक पर आरोप लगाया कि उसने हमें खाने के लिए कुछ राख दी और उस राख में कुछ मिला हुआ था. जिसकी वजह से मैं उसे खाने के बाद बेहोश हो गया और जब मुझे होश आया तो मैंने अपनी पत्नी को बिना कपड़ों के अपने पास पड़े देखा।

पूछने पर उसने मुझे अपनी आपबीती सुनाई और जब उसने तांत्रिक का विरोध किया तो उसने हमें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और उन लोगों को वहां से चले जाने के लिए कहा।

हालांकि पुलिस ने शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता आईपीसी की धारा 376 बलात्कार और 506 आपराधिक धमकी के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपी को बुधवार को उसके गांव के पास से ही पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here