Shameful News UP: मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी, रिपोर्ट दर्ज

गुरुवार देर रात पुलिस अफसरों के
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी भरे मैसेज ने होश उड़ा दिए।

डायल 112 मुख्यालय की सोशल मीडिया डेस्क के वाट्सएप नंबर पर आए मैसेज की सूचना अधिकारियों को दी गई जिसके बाद गोमतीनगर थाने में इंस्पेक्टर धीरज कुमार की तरफ से केस दर्ज करा दिया गया है।

पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया कि सर्विलांस और क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की अन्य टीमें मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले व्यक्ति का पता लगाने में जुटी हैं।
पुलिस आयुक्त ने बताया कि डायल 112 की सोशल मीडिया डेस्क के वाट्सएप नंबर पर गुरुवार रात 12.32 बजे 88******50 नंबर से एक मैसेज आया जिसे पढ़ते ही हड़कंप मच गया।

Also Read  विजेन्द्र बंसल अध्यक्ष, पीयूष निगम महासचिव, ताराचन्द गुप्ता कोषाध्यक्ष बने।

मैसेज में लिखा था कि मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ा देने वाला हूं। धमकी देने वाले ने धर्म विशेष का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री को उनकी जान का दुश्मन कहा।

इस मैसेज की सूचना डायल 112 के अधिकारियों ने तत्काल गोमतीनगर पुलिस को दी। देर रात इंस्पेक्टर की तरफ से अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसटीएफ और एटीएस की टीमें भी धमकी देने वाले की तलाश कर रही हैं। पुलिस आयुक्त का कहना है कि धमकी देने वाले के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। पुलिस टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही मोबाइल नंबर धारक का पता चल जाएगा।

Also Read  सम्मान समारोह महावर वैश्य सभा गढ़ी द्वारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here