लाठी-डंडों से पीटकर उत्तराखंड में फक्कड़ बाबा की नृशंस हत्या। इंसानियत हुई शर्मसार!

उत्तराखंड के हरिद्वार से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक और हरिद्वार बाबाओं की नगरी माना जाता है। वही लाठी-डंडों से पीटकर फक्कड़ बाबा की हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, सप्त ऋषि में छह युवकों ने मिलकर बाबा की हत्या लूट के इरादे से की है। इसके चलते तीन लोगों को भी हिरास में लिया गया है। हरिद्वार में एक फक्कड़ बाबा की हत्या का मामला सामने आया है l

Also Read  प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के मामले, जानिए आज कितने नए मामले आये सामने

पुलिस के मुताबित, छह युवक लूट के इरादे से सप्तऋषि चौकी क्षेत्र स्थित चित्रकूट घाट पर पहुंचे। घटना शनिवार रात करीब नौ बजे की है। यहां फक्कड़ पंजाबी बाबा, अपने साथी बाबा जनक भारती निवासी हरियाणा, शंकर गिरी निवासी अलीगढ़, अमन गिरी निवासी नेपाल और अन्य तीन बाबाओं के साथ बैठे हुए थे।

आरोप है कि छह युवक यहां पहुंचे और नशा करने की डिमांड करने लगे। जब फक्कड़ बाबा ने इनकार कर दिया तो आरोपियों ने बाबा पर हमला बोल दिया और उनके लूटपाट शुरू कर दी।

Also Read  शादी में शामिल होने वाले सभी लोगो को RT-PCR की नेगेटिव रिपोर्ट लानी है, जानिए क्या है नए नियम ?

लॉकडाउन के कारण यहां फंस गए थे बाबा

पंजाबी बाबा ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने डंडों से बाबा पर हमला बोल दिया और बुरी तरह से पीटा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तभी घायल बाबा को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर किया लेकिन इस बीच फक्कड़ बाबा की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाई। पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि फक्कड़ बाबा लॉकडाउन के दौरान हरिद्वार में फंस गए थे।

Also Read  उत्तराखंड में तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के मामले, जानिए आज कितने नए मामले आये सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here