Uttarakhand Coronavirus Update: बुधवार को भी नहीं थमी कोरोना की रफ्तार। जानिए ताजा आंकड़े!

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या थमने का नाम ही नहीं ले रही है। बुधवार को उत्तराखंड में 42 और कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं । इन्हें मिलाकर प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 1085 हो गई है। इसमें 282 मरीज ठीक हो चुके हैं। सैंपल जांच रिपोर्ट में 1029 निगेटिव मिले हैं।

उत्तराखंड में अब तक 8 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। देहरादून जिले में 9 संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें 8 मरीज की रिपोर्ट निजी पैथोलॉजी लैबऔर एक मरीज की एम्स ऋषिकेश में पॉजिटिव आई है। सभी संक्रमित मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। हरिद्वार जिले में नौ संक्रमित मिले, सात मरीज मुंबई, एक हैदराबाद, एक अलीगढ़ से आया है। नैनीताल जिले में 15 संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें 14 मुंबई से लौटे हैं, जबकि एक मरीज संपर्क में आया है।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

चमोली जिले में संक्रमित पाए गए छह लोग नई दिल्ली से आए हैं। पौड़ी जिले में एक संक्रमित मरीज दिल्ली, ऊधमसिंह नगर में एक मरीज महाराष्ट्र और पिथौरागढ़ में एक संक्रमित मरीज मुंबई से लौटा है। बुधवार को 30 संक्रमित मरीजों को ठीक होने पर घर भेजा गया है। नैनीताल में 11, देहरादून में 6, टिहरी में 5, अल्मोड़ा में 4, ऊधमसिंह नगर में 3, पिथौरागढ़ में 1 मरीज ठीक हुआ है।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here