Uttarakhand News: इन जिलों में फिर बढ़े कोरोना के मामले! जानिए ताजा आंकड़े!

उत्तराखंड में बढ़ते कोरोनावायरस मामलों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है आज यानी शुक्रवार को उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1199 पहुंच गया है। आज उत्तराखंड में 46 नए कोरोनावायरस संक्रमित मरीज मिले हैं।

 

आज अल्मोड़ा से 5, चमोली से 2, चंपावत से 2, देहरादून से 15, हरिद्वार से 1, पौड़ी गढ़वाल से 1, रुद्रप्रयाग से 14 और टिहरी गढ़वाल से 6 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज सामने आए हैं। अल्मोड़ा में पॉजिटिव मिले 5 मरीजों में से दो गुरुग्राम से, दो दिल्ली से और 1 मुंबई से लौटा है। चमोली में मिले दो कोरोनावायरस संक्रमित मरीज दिल्ली से आए हैं।

Also Read  उत्तराखंड: खेलते खेलते बुझ गया घर का इकलौता नन्हा चिराग, घर के बाहर ही हुई मासूम की दर्दनाक मौत

 

देहरादून में 15 लोग कोरोनावायरस मिले हैं इनमें से तीन मुंबई, एक गाजियाबाद, एक दिल्ली से लौटा है। हरिद्वार में एक मरीज कोरोना पॉजिटिव मिला है और वह मुंबई से लौटा है। रुद्रप्रयाग में 14 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और सभी दिल्ली से लौटे हैं।

 

टिहरी गढ़वाल में 6 लोग कोरोनावायरस अभी महाराष्ट्र से लौटे हैं। सबसे खतरे की बात यह है कि अभी उत्तराखंड में 6623 लोगों की सैंपल रिपोर्ट का रिजल्ट आना बाकी है। इसके अलावा उत्तराखंड में अब 46 कंटेनमेंट जोन बन गए हैं।

Also Read  राज्यसभा में हंगामा करने वाले 8 सांसद निलंबित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here