सावधान उत्तराखंड: इन 3 जिलों में 100 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज। निर्देशों का सख्ती से पालन करने की जरूरत ।

उत्तराखंड के 3 जिले कोरोनावायरस संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित है। सिर्फ इन 3 जिलों में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले 100 से ज्यादा हो गए हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं देहरादून, नैनीताल और उधम सिंह नगर जिलों की। इन 3 जिलों में कोरोनावायरस संक्रमण से हालात बेकाबू होते देख रहे हैं। देहरादून में अब तक 49 कोरोनावायरस संक्रमित के सामने आए हैं। यानी देहरादून में कोरोनावायरस संक्रमण अर्धशतक लगा ही चुका है।

Also Read  Uttarakhand News: अब टेक्नोलॉजी से आएगी महिलाओं से सोशल मीडिया पर अभद्रता करने वालों की शामत, पहचान कर होगी कार्रवाई

उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण का आंकड़ा 130 की संख्या को पार कर चुका है। यह सोचने का वक्त है और संभलने का वक्त है। प्रवासियों के आने से उत्तराखंड में परेशानियां बढ़ी हैं। फिर भी स्थिति को संभालने की कोशिशें हो रही है। इसके अलावा नैनीताल जिले की बात करें तो यहां अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 25 केस सामने आए हैं।

वही उधमसिंह नगर जिले में अब तक 27 केस कोरोनावायरस संक्रमण के सामने आए हैं। यह आंकड़ा साबित करता है कि उत्तराखंड के इन 3 जिलों में स्थिति कितनी भयानक हो सकती है। हमारी अपील है कि सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें।

Also Read  एक ही परिवार के चार सदस्यों ने एक साथ लगाई फांसी, जानिए दिल दहला देने वाली घटना की वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here