Uttarakhand News: नाबालिक युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर पहचान के युवक ने किया सामूहिक दुष्कर्म!

उत्तराखंड में खटीमा निवासी 17 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह इलाके के एक डिग्री कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है। 10 जुलाई की सुबह वह एक किताब वापस करने कॉलेज गई थी।

वापस लौटते वक्त उसकी पहचान के एक युवक अपने अज्ञात साथी के साथ मिलकर उसे एक होटल में ले जाकर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। नशे की हालत में वह दोनों युवक उसे न्यूरिया के टांडा विजेंसी गांव ले गए, जहां दो अन्य लोग पहले से मौजूद थे।

Also Read  उत्तराखंड में आज फिर तेजी से बढ़े कोरोनावायरस के नए मामले, जानिए ताजा आंकड़े

युवती ने यह आरोप लगाया है कि चारो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और सड़क पर छोड़कर भाग गए। इसी दौरान युवती को गांव का पहचान का दूसरा युवक मिला जिसने उसे पहले थाने जाने की हिदायत दी और फिर गांव छोड़ने के बहाने बरेली के रॉयल फॉर्म ले गया l कुछ देर वहां रखने के बाद वापस भट्ठे पर लाकर रखा, जहां उसने भी छेड़छाड़ की। शनिवार सुबह पहचान के युवक के घर के पास छोड़ गए। इस बीच उसे तलाशते हुए परिजन भी आ गए और उसे घर ले गए। किशोरी ने नामजद तहरीर देकर खटीमा पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

Also Read  Uttarakhand News: अब टेक्नोलॉजी से आएगी महिलाओं से सोशल मीडिया पर अभद्रता करने वालों की शामत, पहचान कर होगी कार्रवाई

सत्रहमील पुलिस चौकी इंचार्ज सुरेंद्र प्रताप बिष्ट ने बताया कि किशोरी ने तहरीर दी है, मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here