Uttarakhand News: नाबालिग से रेप के बाद हत्या का आरोप। दफन लाश निकालकर होगा पोस्टमॉर्टम

बागेश्वर से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आ रहा है जहां नाबालिग युवती की मृत्यु के बाद उसके परिजनों ने बिना पुलिस को सूचित किए ही नाबालिक का अंतिम संस्कार भी कर दिया। बागेश्वर जिले में तब हड़कंप मच गया जब एक नाबालिक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है ।

आपको बता दें कि मृतका रेप विक्टिम थी और 7 जुलाई को वह गर्भवती पाई गई थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई और गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया जिसकी वजह से कई बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। आशंका है कि युवती की हत्या की गई है। मृतका की मां से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। अब मृतका के दफन किए गए शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है।

Also Read  उत्तराखंड: खेलते खेलते बुझ गया घर का इकलौता नन्हा चिराग, घर के बाहर ही हुई मासूम की दर्दनाक मौत

 

गुरुवार को जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो वह पूछताछ के लिए पहुंची। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। मौत किस कारण से हुई है यह तो नहीं पता मगर लड़की 7 जुलाई को अस्पताल आई थी जहां पर यह पता लगा कि वह गर्भवती है और फिर उसको बताया गया कि उसकी बेटी ने खुदकुशी कर ली है जिसके बाद उसे दफना दिया गया है।मृतका की मां ने पुलिस को तहरीर दी थी कि कुछ समय पहले ही उसकी बेटी का रेप हुआ था। उसकी मां अपनी बेटी को अंतिम समय में देख भी नहीं पाई।

Also Read  देहरादून में सरेआम बेखौफ बदमाशों ने सर्राफ को गोली मार कर लूट को दिया अंजाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here