Uttarakhand News: बंद कमरे में मिली पति पत्नी की लाश से मचा हड़कंप। 2 वर्ष पूर्व ही हुई थी शादी!

जहां एक और कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया को डर की चपेट में लिया हुआ है। वहीं दूसरी ओर लॉकडाउन की वजह से बहुत से लोगों की आमदनी को खतरा होने का डर लोगों के अंदर डिप्रेशन पैदा कर रहा है। वहीं दूसरी ओर घर से ना निकल पाने की वजह से बहुत से लोगों के अंदर डिप्रेशन उन्हें अंदर ही अंदर खोखला कर रहा है।ऐसे में व्यक्ति क्या कर जाता है यह कभी-कभी उसे भी पता नहीं रहता।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

लेकिन जल्दबाजी में उठाया गया गलत कदम ना सिर्फ हमारी अपितु पूरे परिवार की जिंदगी बर्बाद कर सकता है। दुनिया में हर समस्या का हल है। जरूरत है तो बस शांत दिमाग से बड़े और अनुभवी लोगों से राय लेकर फैसले करने की।

जिला रुद्रप्रयाग अगस्त्यमुनि क्षेत्र के जकोट कमसाली गांव में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है जब स्थानीय लोगों को एक विवाहित दम्पति के शव उनके कमरे से मिले। मिली जानकारी के अनुसार दोनों की शादी को महज 2 साल हुए थे। यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि पति डिप्रेशन से जूझ रहा था और उसने तनाव में आकर पहले अपनी 20 वर्षीय पत्नी को जान से मारा और फिर खुद आत्महत्या करली। आज सुबह पुलिस को इस घटना की सूचना मिली। जैसे ही सूचना मिली उसके बाद ही तुरंत पुलिस क्षेत्राधिकारी गणेश कोहली और फोर्स मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ कर देखा तो वह दंग रह गए। कमरे के अंदर पंखे से पति का शव फांसी से झूल रहा था और वहीं पत्नी का शव भी जमीन पर पड़ा हुआ था। यह देख कर उनके होश उड़ गए।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

बताया जा रहा है कि बलदेव कुछ समय से डिप्रेशन का शिकार था और उसको काफी मानसिक तनाव भी रहता था। मिली जानकारी के अनुसार 33 वर्षीय बलदेव की शादी 2 वर्ष पूर्व ही 20 वर्षीय ज्योति से हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here