Uttarakhand News: बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद खाई में गिरी कार,दो की मौत

अपनी खुशियों के लिए नई कार खरीदना हर किसी के लिए एक सुखद एहसास होता है। लेकिन इस दौरान बरती गई थोड़ी सी असावधानी भी बहुत महंगी पड़ सकती है। ऐसा ही कुछ हुआ जब डांगी निवासी कनकपाल सिंह बंगारी (45 वर्ष) पुत्र सत्ये सिंह बंगारी ने हाल ही में नई कार खरीदी । सुबह करीब साढ़े नौ बजे वह कार लेकर पत्नी सुमति देवी (38) के साथ गांव के समीप ही ग्रामीण मार्केट की तरफ कार से निकले। गांव से कुछ दूरी पर ही सड़क पर पैदल चल रहे बुजुर्ग पर कार की टक्कर लग गई। इसके बाद कार चला रहे कनकपाल सिंह भी संतुलन खो बैठे और कार करीब पचास मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

Also Read  देहरादून में सरेआम बेखौफ बदमाशों ने सर्राफ को गोली मार कर लूट को दिया अंजाम

टिहरी जनपद के घनसाली क्षेत्र में डांगी-मूलगाड मार्ग पर हुए हादसे में महिला और बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि कार चला रहा ग्रामीण घायल है। घायल का इलाज पिलखी अस्पताल में चल रहा है।

हादसे का पता चलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने रेस्क्यू शुरू किया। इस दौरान सुमति देवी की मौके पर ही मौत हो गई। घायल कनकपाल और डांगी गांव के ही बुजुर्ग कमल सिंह (82) को लोगों ने पिलखी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कमल सिंह ने भी दम तोड़ दिया। वाहन चालक अपने यहां डांगी में ही कनक पाल मुक्त महा विद्यालय चलातेे हैं। मृतक पत्नी घनसाली में कम्प्यूटर सेंटर व जनसेवा केंद्र चलती थी।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here