Uttarakhand News: पत्नी से मामूली झगड़े के बाद। 28 वर्षीय युवक ने आखिर क्यों लगा ली फांसी?

उत्तराखंड- पत्नी के साथ हुई कहासुनी के बाद व्यक्ति ने शराब का हद से ज्यादा सेवन कर लिया और पंखे से लटक कर फांसी लगा ली।
उधमसिंह नगर के कमला नगर से आत्महत्या का मामला सामने आया है। आइये आपको पूरे मामले से अवगत कराते हैं। 28 वर्षीय यशपाल राठौड़ कमला नगर चुकटी देवरिया का निवासी था। वह मूल रूप से श्री कृष्ण मर्चेंट्स एसोसिएशन इंटर कॉलेज किच्छा का रहने वाला था। दो महीने पहले ही वह अपनी पत्नी सोनी और तीन वर्षीय पुत्र के साथ कमला नगर किराए पर आया था और वहीं पर उसने दुकान और घर किराए पर ले लिया था। किराने की दुकान चलाने वाले यशपाल को शराब पीने की बुरी लत थी। उसके शराब पीने के आदी होने के कारण उसका उसकी पत्नी सोनी के साथ अक्सर विवाद रहता था और दोनों में अक्सर कहासुनी हो जाती थी। गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसके बाद यशपाल ने अपनी जिंदगी को विराम दे दिया।
बीते गुरुवार की शाम भी यशपाल और सोनी के बीच थोड़ी कहासुनी हो गई जिसके बाद गुस्से में तिलमिलाई सोनी अपने तीन साल के बच्चे को लेकर पड़ोस में चली गई। जैसे ही यशपाल के भाई राजा राम को दोनों के बीच झगड़े की जानकारी मिली तो वह तुरंत ही अपने भाई के घर पहुंचा और सोनी को घर बुलाने की बहुत कोशिश की मगर सोनी अपने घर जाने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हुई। वह अपने बच्चे सहित अपने जेठ के साथ किच्छा चली गई और शुक्रवार सुबह अपने मायके रुद्रपुर पहुंच गई। वहीं यशपाल के घर में शुक्रवार सुबह 10 बजे जब लोगों ने दुकान से सामान लेने के लिए यशपाल को आवाज लगाई तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। दरवाजा खुला देखकर वह अंदर गए तो उनके होश उड़ गए। यशपाल की लाश फंदे पर लटकी हुई थी। प्रभारी निरीक्षक उमेश मलिक के अनुसार यशपाल ने झगड़े के बाद हद से ज्यादा शराब का सेवन किया और नशे में धुत्त होकर उसने फांसी लगा कर खुद की जान ले ली।
पत्नी की साड़ी का फंदा बना कर उसने आत्महत्या कर ली जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस को घटनास्थल से शराब की बोतल और खाली गिलास मिला है।

Also Read  Uttarakhand News: खूंखार मगरमच्छ ने बनाया मासूम बच्ची को अपना शिकार, दर्दनाक मौत से इलाके में दहशत का माहौल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here