Uttarakhand News: आम के लालच ने ली युवक की जान! हुई दर्दनाक मौत!

आम को फलों का राजा कहा जाता है और कहीं भी क्यों ना शायद ही कोई होगा जिस को आम को देखकर लालच ना आता हो! लेकिन एक कहावत जो सदियों से चली आ रही है वह है लालच बुरी बला। ऐसा ही कुछ उत्तराखंड के रामनगर में देखने को मिला। रामनगर में आम के पेड़ पर आम तोड़ने चढ़े एक युवक को आम के बदले अपनी जान की कीमत चुकानी पड़ेगी ऐसा किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था।

Also Read  देहरादून में शनिवार और रविवार दुकानों की बंदी को लेकर बड़ा फैसला

मिली जानकारी के अनुसार टांडा मल्लू के निवासी 35 वर्षीय नसीम अहमद अपने गांव चिलकिया में अपने ससुर के साथ आम के बगीचे में काम कर रहे थे। आम तोड़ने के लिए नसीम आम के पेड़ पर चढ़े, वह लोहे के पाइप से आम तोड़ रहा था मगर दुर्भाग्यवश आम तोड़ते वक्त वह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। इसके बाद उसे बेहद बुरी तरीके से करंट लगा जिस कारण वह झुलस गया। स्थानीय लोगों द्वारा तुरंत 108 एंबुलेंस के जरिए युवक को रामनगर चिकित्सालय ले जाया गया मगर युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Also Read  उत्तराखंड में आज फिर तेजी से बढ़े कोरोनावायरस के नए मामले, जानिए ताजा आंकड़े

घटना के बाद से क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। उनके हाथ में लोहे का पाइप था जिसे वह आम तोड़ने के लिए प्रयोग में ला रहे थे। मगर लापरवाही से वह सड़क किनारे से जा रही हाईटेंशन तार की चपेट मे गए और बेहद बुरी तरीके से झुलस गए। बता दें कि लाइन 11 हजार वोल्ट की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here