उत्तराखंड को किया शर्मसार! 13 साल की बच्ची से हैवानियत!

कोरोना वायरस से घिरे संकट के दौर में भी कई लोग अपनी हैवानियत से बाज नहीं आ रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान भी माताओं और बहनों यहां तक कि बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं रुक नहीं रही। बच्चियां सुरक्षित नहीं रह गई हैं। नाबालिगों संग दुष्कर्म की घटनाएं देवभूमि के माथे पर कलंक लगा रही है।

एक ऐसी ही शर्मनाक घटना चमोली जिले के कर्णप्रयाग तहसील में हुई। एक न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक 13 साल की बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद से गांव के लोग गुस्से में हैं, आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बच्ची के साथ हुई दरिंदगी का पता चलने पर गांव की महिलाओं ने आरोपी युवक को घेर लिया था, जिससे वो फरार नहीं हो सका।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना 14 मई की है। गौचर के राजस्व उपनिरीक्षक जगदीश चंद्र औलिया ने बताया कि 14 मई की शाम उन्हें सूचना मिली कि कर्णप्रयाग के एक गांव में नाबालिग संग एक युवक ने दुष्कर्म किया।

घटना सिरण गांव की है। आरोपी युवक ने 13 साल की मासूम को किसी सामान के बहाने घर पर बुलाया। इसके बाद उसने कमरा बंद कर लिया और बच्ची के साथ दरिंदगी की। घटना के बाद डरी-सहमी बच्ची आंखों में आंसू लिए घर पहुंची और परिजनों को युवक की करतूत के बारे में बताया। ये सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आरोपी युवक का नाम चंद्रवीर है, वो 28 साल का है। बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। राजस्व पुलिस आरोपी युवक को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई कर रही है।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here