Uttarakhand: पुलिस दरोगा पर युवक ने फावड़े से किया हमला। मुकदमा दर्ज।

घटना ऊधमिसंह नगर में बेरिया दौलत क्षेत्र की है जहां गश्त के दौरान सड़क पर बिना मास्क पहने घूम रहे युवकों को मास्क लगाने की सलाह देना दरोगा को भारी पड़ गया। इससे युवक गुस्से से भर गए और एक ने फावड़े से दरोगा पर हमला कर दिया, जिसमें दरोगा बाल बाल बच गए।

एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि चार अन्य युवक मौके से फरार हो गए।
घटना शनिवार रात की है जब बेरिया दौलत पुलिस चौकी इंचार्ज प्रकाश चंद पुलिस और चिकित्सा टीम के साथ गांव बेरिया दौलत, कल्याणपुरी मार्ग पर एक शिकायत के आधार पर होम क्वारंटीन किए लोगों की चेकिंग के लिए जा रहे थे।

Also Read  देहरादून में घर के अंदर मिली बुजुर्ग की लाश से मचा हड़कंप बंधे हुए थे हाथ

उसी दौरान रास्ते में सड़क पर कुछ युवक बिना मास्क के खड़े थे। चौकी इंचार्ज ने घर से बाहर बिना मास्क के निकलने पर कड़ी हिदायत देकर उन्हें खदेड़ दिया। इस पर एक युवक ने फावड़े से दरोगा पर हमला कर दिया, जिसमें दरोगा बाल-बाल बच गए।

बताया जा रहा है कि युवकों ने गालीगलौज भी की। पुलिस ने घेराबंदी कर गांव कल्याणपुरी निवासी गुरुसेवक को गिरफ्तार कर लिया। खबर मिलते वहां लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपी गुरुसेवक सिंह और चार अन्य के खिलाफ धारा 188, 269, 270 120, 186, 353, 504, 506 और 307 में केस दर्ज कर लिया गया है।

Also Read  उत्तराखंड: 22 साल के विभव ने घर में ही खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, चौकाने वाला व्हाट्सएप आया सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here