उत्तराखंड की बेटी फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का वीडियो लॉक डाउन के दौरान चर्चा में।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

बता दें, यूं तो देश में कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है. लेकिन घर में कैद रहने के बाद भी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video)

इंटरनेट पर अपने जबरदस्त वीडियो को लेकर छाई हुई हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उर्वशी समुद्र में वॉलीबॉल खेलती नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को देख हर कोई हैरान हैं. उर्वशी इस वीडियो में मस्ती में बॉल उछाल रही हैं. बता दें, एक्ट्रेस का यह वीडियो पुराना है. वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा, “बीच वॉलीबॉल आदमियों ने खोजा, लेकिन औरतों ने इसे परफेक्ट किया.” उर्वशी रौतेला के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का सॉन्ग ‘बीट पे ठुमका (Beat Pe Thumka)’रिलीज हुआ था. इस गाने को ज्योतिका टंगरी ने अपनी आवाज दी.

फैन्स को उर्वशी का यह नया गाना खूब पसंद भी आ रहा है. इससे पहले लॉकडाउन में ही एक्ट्रेस का ‘कंगना विलायती (Kangna Vilayati)’ सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, वह सॉन्ग भी सुपरहिट रहा था.

Also Read  उत्तराखंड में आज फिर तेजी से बढ़े कोरोनावायरस के नए मामले, जानिए ताजा आंकड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here