गुरुग्राम मे घुसने से रोकने पर प्रवासी कामगारों ने पुलिस पर किया पथराव

 

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली की तरफ से गुरुग्राम की सीमा से सटे एक गांव सलारपुर मे घुसने की कोशिश करते प्रवासी कामगारों को पुलिस द्वारा रोकने पर उन्होंने कथित तौर पर बुधवार सुबह लगभग 8:30 पर पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें कई पुलिसवाले घायल हो गए.पुलिस जानकारी के अनुसार ये लोग दिल्ली के रहने वाले थे और गुरुग्राम में काम करते है.

जानकारी के अनुसार,
कोरोना वायरस के कारण गुरुग्राम से सटी दिल्ली की सीमाओं को डी एम के आदेश पर सील कर दिया गया था और केवल आवश्यक सेवाओं से जुड़े हुए लोगो को ही आने जाने की अनुमति मिली हुई थी, जिस के लिए उन्हें अपना आई डी कार्ड दिखाना अनिवार्य था, आई डी कार्ड देखने के बाद ही गुरुग्राम मे प्रवेश करने दिया जा रहा है. ऐसे मे इन प्रवासी कामगारों ने गुरुग्राम के सलारपुर गांव की सीमा मे घुसने का प्रयास किया, जिन को रोकने पर वो लोग उग्र हो गए और पथराव करने लगे. लोगो ने बताया कि कुछ कामगार अपने साथियों से पत्थर न फेंकने और चल  कर पुलिस से बात करने के लिए कह रहे थे !

Also Read  देहरादून में सरेआम बेखौफ बदमाशों ने सर्राफ को गोली मार कर लूट को दिया अंजाम

एक पुलिस अधिकारी ने कुछ लोगो को समझाने का प्रयास भी किया जिस से उपद्रव न होने पाये और स्थिति संभल जाये. दिल्ली गुरुग्राम बॉर्डर पर हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही पालम विहार और उद्योग विहार थाना के एसएचओ सहित वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए ! पथराव के बाद वहां पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here