गौरव खण्डेलवाल ने राज्यसभा सांसद नरेश बंसल को सौंपा आभार पत्र, गढ़ी कैंट वासियों की तरफ से दिया आभार ।


देहरादून:-सामाजिक कार्यकर्ता ह्यूमन राइट्स ऑर्गनाइजेशन उत्तराखंड के अध्यक्ष गौरव खण्डेलवाल ने आज राज्यसभा सांसद नरेश बंसल जी को आभार पत्र सौंपा। श्री बंसल जी ने कहा-संस्कार भारती के मंत्री संगठन ने जो मेरे अभिन्न मित्र हैं बताया सामाजिक कार्यकर्ता गौरव खण्डेलवाल जी ने गढ़ी कैंट हास्पिटल के लिए जो कि कोविड हास्पिटल बनने जा रहा है उस हेतु 200 व्हाट के जरनेटर की आवश्यकता है ।

इसका डिमांड लेटर दिया। प्रसन्नता का विषय है दो दिन के भीतर जरनेटर, राज्यसभा के मेरे अनन्य साथी सांसद मा. अनिल बलूनी जी से अनुरोध पर *गढ़ी कैंट हॉस्पिटल* के लिए उपलब्ध कराने की प्रक्रिया पूर्ण कर दी गई है। मा. हर्ष बंसल जी ने खण्डेलवाल जी को आश्वस्त किया भविष्य में आप व रोशन लाल अग्रवाल जी जो भी सहयोग के लिए कहेंगे मेरा प्रयास रहेगा समाजहित में निजी रूप से उसे पूरा करूँगा।

बंसल जी ने खण्डेलवाल जी द्वारा कोरोना के इस संकटकाल में अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना से संक्रमित परिवारों के लिए प्रतिदिन भोजन की व्यवस्था करना,मरीजों के लिए आक्सीजन की व्यवस्था करना, गरीबों के लिए दवाई की व्यवस्था करना, जानवरों के लिए चारे की व्यवस्था करने पर भरपूर प्रसंशा की। कहा- हमें अपने ऐसे कार्यकर्ताओं पर नाज है जो इस संकट काल में एक योद्धा की तरह काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा- मुझे गर्व है मेरे अग्रज रोशन लाल जी जो हम सबके प्रेरणा के स्त्रोत हैं ये हमें निरन्तर प्रेरित करते रहते हैं। इस अवसर पर शोभित अग्रवाल जी की भी गरिमामयी उपस्तिथि रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here