आगरा में फिर बड़े कोरोनावायरस मामले! रिकवरी रेट में भी सुधार! जानिए ताजा आंकड़े!

यहां एक और आगरा में लगातार रोज नए कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं दूसरी ओर ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है। ताज नगरी आगरा में सोमवार को नौ और कोरोना संक्रमित मिले। इससे जिले में संक्रमितों की संख्या 816 हो गई।

राहत की बात यह है कि कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट 72 फीसदी हो गया है। अब तक 589 मरीज ठीक होने के बाद अपने घर पहुंच गए हैं। जबकि 28 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। 

Also Read  Big breaking:- पूर्ण Lockdown का हौसला नही जुटा पा रही सरकार , पूरे देहरादून , हरिद्वार और उधमसिंहनगर जिले में 10 मई तक सख्त कोरोना कर्फ्यू

जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि नौ नए संक्रमित मिले हैं। 42 मरीज डिस्चार्ज भी हुए हैं। अच्छी बात यह है कि रिकवरी दर लगातार बेहतर होती जा रही है। जिले में अभी 199 कोरोना संक्रमितों का उपचार चल रहा है। अब तक 10822 सैंपल की जांच हो चुकी है।
मौत के बाद आई पॉजिटिव रिपोर्ट

उधर, प्रतापनगर क्षेत्र के एक रिटायर्ड शिक्षक की मौत के बाद कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस पर उनके परिवार के लोगों को होम क्वारंटीन किया गया है। उधर, मुंडन करने आए एक हेयर ड्रेसर को भी क्वारंटीन किया गया है। हालांकि इनकी रिपोर्ट निगेटिव है। अब हेयर ड्रेसर से बाल कटवाने वाले लोग कोरोना की दहशत में हैं।

Also Read  RBI ने की लोन रीस्ट्रक्चरिंग 2.0 की घोषणा! 25 करोड़ रुपये तक के लोन लेने को मिलेगी सुविधा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here