Bollywood Breaking: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान नहीं रहे।

 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को मंगलवार को अचानक तबीयत खराब होने की वजह से मुंबई के कोक‍िलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इरफान की हालत गंभीर थी और वो आईसीयू में थे। उन्हें कोलन इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 2 साल पहले मार्च 2018 में इरफान खान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था। जिसके इलाज के लिए वे लंदन गए थे।

फिल्ममेकर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है।

इरफान खान ने अपनी बीमारी के बारे में फैन्स को बताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था- “कभी-कभी आप जागते हैं और पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है। बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी सस्पेंस स्टोरी बन गई है। मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी।”

इरफान खान लंदन से इलाज कराकर वापस आए और उन्होंने अंग्रेजी मीडियम फिल्म की शूटिंग भी की। लॉकडाउन की वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही। इस फिल्म में इरफान खान के साथ राधिका मदान और करीना कपूर भी नजर आई थीं। किसने सोचा था कि यह फिल्म उनकी आखिरी फिल्म बनकर रह जाएगी।

Also Read  राज्यसभा में हंगामा करने वाले 8 सांसद निलंबित

हाल ही में इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हुआ था, लॉकडाउन की वजह से इरफान मां के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच पाए थे, इस वजह से उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मां के अंतिम दर्शन किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here