Dehradun Breaking News: 11 प्राइवेट स्कूलों को नोटिस।

मार्च महीने की पूरी तनख्वाह स्टाफ को ना देने और लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर मुख्य शिक्षा अधिकारी ने राजधानी के 11 प्राइवेट स्कूलों को नोटिस जारी किया है l कर्मचारियों का पूरा वेतन जारी करने और लॉक डाउन की शर्तों को मानने के निर्देश इन सभी स्कूलों को दिए गए हैं l ऐसा ना करने पर सीईओ ने सभी स्कूलों को चेतावनी दी है l मुख्य शिक्षा अधिकारी आशारानी पैन्यूली ने बताया कि कर्मचारियों का वेतन काटे जाने की शिकायत मसूरी रोड स्थित आर्यन स्कूल में मिली है lकर्मचारियों द्वारा बताया गया कि उनका 22 मार्च से 31 मार्च तक का वेतन काट दिया गया है l स्कूल प्रबंधन को सभी कर्मचारियों की पूरी तनख्वाह जारी करने के निर्देश दिए गए हैं l जब कर्मचारियों ने प्रबंधन से इस बारे में जानकारी मांगी तो उन्हें बताया कि उनका पैसा राहत कोष में दे दिया गया है l इस पर सीईओ ने नाराजगी जताते हुए स्कूल प्रबंधन को तुरंत सभी कर्मचारियों की पूरी तनख्वाह जारी करने के निर्देश दिए l l

Also Read  Uttarakhand News: खूंखार मगरमच्छ ने बनाया मासूम बच्ची को अपना शिकार, दर्दनाक मौत से इलाके में दहशत का माहौल

सेंट थॉमस स्कूल, मानव भारती इंटरनेशनल स्कूल, मैक्स इंटरनेशनल स्कूल, गैलेक्सियन पब्लिक स्कूल, फ्लाई फोर्ट पब्लिक स्कूल, सनराइज एकेडमी, दून वर्ल्ड स्कूल, वेल्हम गर्ल्स, वेल्हम ब्वॉयज, दून इंटरनेशनल स्कूल में लॉकडाउन के दौरान भी एडमिशन व अन्य प्रक्रियाएं चलने की शिकायत मिली है।

जानकारी के अनुसार इन सभी स्कूलों में अभिभावकों को प्रवेश के लिए बुलाया जा रहा है। सीईओ ने इन सभी स्कूलों को नोटिस जारी करते हुए निर्देश दिए हैं।

Also Read  Uttarakhand News: खूंखार मगरमच्छ ने बनाया मासूम बच्ची को अपना शिकार, दर्दनाक मौत से इलाके में दहशत का माहौल

लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करते हुए स्कूल बंद रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि दोनों ही मामलों में अगर विद्यालय प्रबंधन ने कुछ नहीं किया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here