उत्तराखंड में फंसे फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेई का करना पड़ा हेल्थ चेकअप

डॉ. चेतन टम्टा ने बताया कि मंगलवार सतोली में फिल्म शूटिंग के लिए आए फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी, उनके परिवार के साथ अभिनेता दीपक डोबरियाल समेत उनकी टीम के 23 सदस्यों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।
कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के चलते अभिनेता मनोज बाजपेयी और दीपक डोबरियाल उत्तराखंड के नैनीताल में फंसे हैं। वे अपनी टीम के साथ रामगढ़ ब्लाक के सोनापानी स्टेट सतखोल में वुड हाउस रिजॉर्ट में ठहरे हैं। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनका वहां पहुंचकर उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया।
उन्होंने बताया कि दोनों अभिनेताओं ने स्वास्थ्य विभाग की टीम का हौसला बढ़ाने के साथ देश के स्वास्थ्य विभाग को धन्यवाद किया। दोनों अभिनेताओं ने देशवासियों से कहा कि डॉक्टर अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की जान बचा रहे हैं। इसलिए लोगों को स्वास्थ्य विभाग की टीम का सहयोग करना चाहिए।
उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन का पालन कर होम क्वारंटीन हैं। साथ ही वह कोरोना वायरस के प्रति जागरूक हैं। डॉ. चेतन ने बताया जांच में सभी लोग स्वस्थ्य पाए गए हैं। वहीं, दिल्ली से आए आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज और उनके परिवार के स्वास्थ्य परीक्षण में भी सभी लोग स्वास्थ्य पाए गए।
इस दौरान डॉ प्रदीप रावत और अन्य स्टाफ मौजूद रहा। स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार क्षेत्र में बाहर से आए लोगों की जानकारी लेने के साथ उनके स्वास्थ्य की जांच कर रही हैं

Also Read  देहरादून में सरेआम बेखौफ बदमाशों ने सर्राफ को गोली मार कर लूट को दिया अंजाम

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here