एंबुलेंस में चल रहा था स्मैक का धंधा। उत्तराखंड से शर्मनाक खबर।

नशे के सौदागरों ने उत्तराखंड के हर जिले को अपने निशाने पर ले रखा है।
उत्तराखंड में स्मैक तस्करी के अवैध काम को युवाओं द्वारा धड़ल्ले से अंजाम दिया जा रहा है।
इस दिशा में जिंदगी को बर्बाद करने के अलावा और कुछ नहीं मिल सकता।

लॉक डाउन के दौरान भी अवैध नशे की तस्करी धड़ल्ले से चल रही है। नशे का अवैध धंधा करते इन लोगों की संख्या में बढ़ौतरी होता देख जिला प्रशासन भी सख्ती पर उतर आया है। कुछ दिनों पहले देहरादून से 2 करोड़ की स्मैक बरामद की गई थी। उससे पहले बागेश्वर जिले में भी सब्जी की गाड़ी से 3 लाख रुपए की स्मैक बरामद की गई थी। स्मैक तस्करी की ताजा घटना हल्द्वानी के बनभूलपुरा से से आ रही है। एम्बुलेंस में स्मैक तस्करी कर रहे कुछ युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से 20 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।

Also Read  अन्य राज्यों से उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए जारी नए दिशानिर्देश

हाल ही में हल्द्वानी के बनभूलपुरा इलाके में स्मैक तस्करों द्वारा एम्बुलेंस से तस्करी की जा रही थी। तस्करों द्वारा सोचा गया कि एम्बुलेंस में स्मैक की तस्करी करने से किसी को इस बात का आभास नहीं होगा। मगर चोर कितना भी शातिर क्यों न हो, पुलिस से बच नहीं पाता। बनभूलपुरा पुलिस ने उनकी इस होशियारी को कामयाब नहीं होने दिया।

 

पुलिस को चकमा देकर एम्बुलेंस के द्वारा निकल रहे स्मैक तस्करों को अपनी स्मार्ट कार्य शैली का परिचय देते हुए बनभूलपुरा पुलिस ने धर दबोचा और उनके इस घटिया और अवैध काम से पर्दा फाश किया। बनभूलपुरा थाना एसओ सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी एम्बुलेंस से स्मैक की तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने उनके पास से 20 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस के द्वारा पकड़े जाने के दौरान एक आरोपी मौके से फरार हो गया मगर दूसरा आरोपी पुलिस के चंगुल से बच न सका। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान दानिश के रूप में हुई है। बनभूलपुरा पुलिस ने फिलहाल दूसरे फरार तस्कर की तलाश शुरू कर दी है। हल्द्वानी पुलिस भी स्मैक तस्करी को लेकर सतर्क हो रखी है। वाहनों की आवाजाही के ऊपर पैनी निगाह रखी जा रही है।

Also Read  अन्य राज्यों से उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए जारी नए दिशानिर्देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here