Uttarakhand Crime News: लव ट्रायंगल के चलते युवती की बेरहमी से हत्या। शव देखकर उड़े होश।

लंबे लॉक डाउन के बाद भी अपराधों में कमी नहीं आ रही है, हाल ही में हरिद्वार से एक ऐसी घटना सामने निकल कर आई है जिसने सबके होश उड़ा दिए है l जी हां खबर हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र से आ रही है जहां लिव इन रिलेशन में रह रही एक मध्यप्रदेश की युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई है l उसके शव की हालत को देखकर हर कोई हैरान रह गया।

बड़ी खबर यह भी है की युवती का प्रेमी भी उसकी सहेली के साथ फरार है। अटैची में बंद शव को बाथरूम के अंदर देखकर मौके पर पहुंची पुलिस भी हैरान रह गई।

Also Read  Uttarakhand News: अब टेक्नोलॉजी से आएगी महिलाओं से सोशल मीडिया पर अभद्रता करने वालों की शामत, पहचान कर होगी कार्रवाई

पुलिस के अनुसार, वह विरोध न कर सके इसलिए उसके हाथ पैर बांध दिए गए थे। यही नहीं हत्या करने के बाद आधे शव को प्लास्टिक के कट्टे में डाल दिया गया था और आधे शव को गर्म कपड़े से बांधा गया था। फिर शव को कपड़े की अटैची के अंदर डाला गया था।

बताया जा रहा है कि 23 मई की शाम उस घर से तेज आवाज में साउंड सिस्टम बजाया गया था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसी वक्त हत्या को अंजाम दिया गया होगा। युवती के चीखने चिल्लाने पर आवाज बाहर न जाए, इसलिए साउंड सिस्टम बजाया गया।

Also Read  उत्तराखंड: 22 साल के विभव ने घर में ही खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, चौकाने वाला व्हाट्सएप आया सामने

जब पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची तो बाथरूम में नल खुला हुआ था। शायद कातिल ने यह सोचकर नल चलाया हो कि मृतका के शरीर से बदबू न उठे। पर, भयंकर गर्मी होने के कारण शव फूलना शुरू हो चुका था। इसलिए बदबू भी शुरू हो गई थी। कमरा चौथी मंजिल पर था, लिहाजा उसे ठिकाने लगाना भी संभव नहीं था।

जांच में पता चला कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। पुलिस के अनुसार, पड़ोसियों ने बताया कि युवती की एक सहेली भी उसी बिल्डिंग में रहती है, लेकिन वह भी युवक के साथ फरार हो चुकी है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि हत्या में उसका भी हाथ है।

Also Read  अन्य राज्यों से उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए जारी नए दिशानिर्देश

मामले का खुलासा तब हुआ जब कॉलोनी का ही एक दुकनदार उधार की रकम लेने उसके फ्लैट पर गया। उस दौरान दुकानदार को उसका प्रमी भी नीचे मिला था। दुकानदार युवती से पैसे लेने बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर पहुंचा तो कमरे में ताला लगा हुआ था। उसने ताला तोड़ा तो अंद से बदबू आ रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here