कोरोना वॉरियर्स के लिए उत्तराखंड की बेटी, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इतने करोड़ किए दान। यहां से कमाए थे

पूरा देश एकजुट होकर इस समय कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इस आपदा में करोड़ों रुपए दान करके सहायता में कहीं पीछे नहीं है। हाल ही में उत्तराखंड की लाडली बेटी बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी इस महामारी के खिलाफ 5 करोड़ रुपए दान किए हैं। अभिनेत्री ने कहा कि हमें इस महामारी में एक साथ आने की जरुरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता। उर्वशी के इस दान से फैंस काफी खुश हैं। हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को वर्चुएल डांस मास्टरक्लास आयोजित किया था।

उर्वशी ने दान किए 5 करोड़ रुपए

बता दें कि उर्वशी का ये डांस मास्टरक्लास उन लोगों के लिए हैं जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और साथ ही डांस भी सीखना चाहते हैं। ये पूरी तरह से मुफ्त है। इंस्टाग्राम पर उर्वशी ने बताया कि वो सत्र में जुम्बा, तबता और लैटिन डांस सिखाएंगी। टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास के कारण 1.8 करोड़ लोगों ने उनके साथ जोड़ा। इसके चलते ही उर्वशी को पांच करोड़ रुपए मिले जो उन्होंने कोरोना महामारी के खिलाफ दान कर दिए।

उर्वशी ने बताय़ा कि मैं सभी की बहुत आभारी हूं जो भी कुछ वो कर रहे हैं, न केवल अभिनेताओं, राजनेताओं, संगीतकारों या पेशेवर एथलीटों के लिए, बल्कि आम लोगों के लिए भी क्योंकि हम सभी को एक साथ रहने की जरुरत है और हमें सभी के समर्थन की जरुरत हैं। कोई भी दान छोटा नहीं होता है। हमें साथ मिलकर इसे पूरी दुनिया से हरा सकते हैं। आगे उर्वशी ने कहा कि क्राई, यूनिसेफ और स्वेदश फाउंडेशन जैसी संस्थाएं कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद करके लोग महान काम कर रहे हैं।

Also Read  Uttarakhand News: अब टेक्नोलॉजी से आएगी महिलाओं से सोशल मीडिया पर अभद्रता करने वालों की शामत, पहचान कर होगी कार्रवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here