उत्तराखंड हुआ शर्मसार: नाबालिक छात्रा को घर से उठाकर किया दुष्कर्म! दरोगा के भाइयों पर केस दर्ज!

उत्तराखंड से आने वाली खबर ने एक बार फिर  शर्मसार कर दिया। जब एक नाबालिग छात्रा को घर से उठा कर दो भाइयों ने दुष्कर्म किया। लक्सर कोतवाली के एक गांव निवासी व्यक्ति शुक्रवार रात अपनी 15 साल की बेटी के साथ कोतवाली पहुंचा था। उसने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी नाबालिग बेटी एक स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा है। बदहवास हालत में किशोरी के घर लौटने पर परिजनों ने उससे पूछताछ की तो घटना का पता चला। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया था।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

दो दिन पूर्व वह अपने घर पर थी। तभी पड़ोस का युवक आया तथा उसे जबरन अपने साथ घर ले गया। वहां युवक और उसके भाई ने किशोरी के साथ मारपीट करने के बाद दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म भी किया। इसके साथ ही किसी को बताने पर उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी।

मामले की जांच कोतवाली की महिला दारोगा को सौंपी गई है। कोतवाल नेगी ने बताया कि मेडिकल की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सीओ और कोतवाल ने 15 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार के मामले में उसके गांव पहुंचकर प्राथमिक जांच की। जांच के बाद पुलिस ने गांव के ही दो सगे भाइयों के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों एक दरोगा के सगे भाई बताए गए हैं। मुकदमे की जांच कोतवाली में तैनात महिला दारोगा कर रही हैं।

Also Read  उत्तराखंड आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, जानिए नए दिशा निर्देश

मामला उत्तराखंड पुलिस में तैनात दारोगा के भाइयों से संबंधित होने के कारण मुकदमा दर्ज करने से पहले पुलिस ने गांव पहुंचकर प्राथमिक जांच की।

दोनों आरोपी एक दरोगा के सगे भाई बताए गए हैं। जांच के बाद देर शाम पुलिस ने दोनों आरोपी जुनैद और सुहैब के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here