तब्लीगी जमात को लेकर Babita Phogat के साथ दंगल में उतरी Swara Bhasker, ट्विटर पर मिला करारा जवाब।

नई दिल्ली: अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और धाकड़ गर्ल बबीता फोगाट (Babita Phogat) कोरोना संक्रमण पर ट्वीट को लेकर आमने-सानमे आ गई हैं. देशभर में फैल रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के लेकर बबीता फोगाट ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमें निशाने पर तबलीगी जमात से जुड़े लोग थे. इसे लेकर बबीता के खिलाफ बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी मैदान में कूद पड़ी हैं. स्वरा ने बबीता फोगाट को घरेने की कोशिश करते हुए एक ट्वीट किया और इसका उन्हें करारा जवाब भी मिला है. दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने स्वरा को ट्वीट कर ऐसा जवाब दिया जिसने स्वरा भास्कर की बोलती बंद कर दी.

स्वरा ने ट्विटर पर एक डाटा शेयर किया, जिसमें बताया गया है कि 9-19 मार्च के बीच भारत में कहां-कहां धार्मिक स्थलों पर कितने लोग पहुंचे थे. उन्होंने इस डाटा को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘बबीता जी यह आंकड़ा भी देखें. क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं?  कृपया, इस पर भी टिप्पणी दें. और तबलीगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने इजाजत क्यों दी? यह सवाल भी उठाएं, बाकी आपके फैन तो हम हैं ही.’

 

Also Read  देहरादून में शनिवार और रविवार दुकानों की बंदी को लेकर बड़ा फैसला

दरअसल, भारत में कोरोना (Coronavirus) के बढ़ रहे मामलों पर स्टार पहलवान और बीजेपी नेता बबीता फोगाट ने बीते दिनों तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर काफी हल्ला हुआ था. इस ट्वीट के बाद उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा था. उसके बाद बबीता ने एक वीडियो शेयर कर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here